Logo
NEET 2024: कथित पेपरलीक मामले में 13 गिरफ्तार आरोपियों को पटना व्यवहार न्यायलय से आज भी जमानत नहीं मिली। इस केस की सुनवाई एडीजे 5 राजेंद्र कुमार सिंह के कोर्ट में हुई। नीट यूजी पेपरलीक मामले में गिरफ्तार किए गए आरोपियों की ओर से जमानत के लिए याचिका दायर की गई थी।

NEET 2024: कथित पेपरलीक मामले में 13 गिरफ्तार आरोपियों को पटना व्यवहार न्यायलय से आज भी जमानत नहीं मिली। इस केस की सुनवाई एडीजे 5 राजेंद्र कुमार सिंह के कोर्ट में हुई। सरकारी वकील के मुताबिक, कथित पेपर लीक केस अब सीबीआई के पास चला गया। इसके बाद एडीजे 5 ने आदेश दिया कि ऑर्डर पेपर के साथ दें। इसके बाद इस मामले की सुनवाई सीबीआई की विशेष अदालत में होगी। कोर्ट ने दो जुलाई को अगली सुनवाई की तारीख तय की है। 

15 जुलाई को होगी सुनवाई
कथित पेपरलीक केस मुख्य आरोपी संजीव मुखिया की अग्रिम जमानत याचिका पर कोर्ट में सुनवाई हुई। कोर्ट ने संजीव मुखिया केस की सुनवाई करने की अगली तारीख 15 जुलाई रखी है। यानी 15 जुलाई को ही पता चल पाएगा कि संजीव मुखिया जेल जाएंगा या बेल पर बाहर रहेंगे। फिलहाल बिहार पुलिस उसकी तलाश में छापेमारी कर रही है। 

गिरफ्तार आरोपियों ने दायर की थी याचिका
बता दें, नीट यूजी पेपरलीक मामले में गिरफ्तार किए गए आरोपियों की ओर से जमानत के लिए याचिका दायर की गई थी। 21 जून को पटना सिविल कोर्ट के एडीजे पांच राजेन्द्र कुमार सिन्हा की अदालत में होनी थी। इसी बीच पटना पुलिस अपूर्ण डायरी लेकर कोर्ट पहंच गई थी। अधिवक्ता ने बहस करने की कोशिश की लेकिन गेस्ट हाउस की पूर्ण डायरी लाने का आदेश दिया। 

5379487