Logo
कलेक्टर कौशलेंद्र विक्रम सिंह का कहना है कि एसडीएम की जांच कमेटी की रिपोर्ट के बाद स्कूल प्रबंधन का पक्ष भी सुना जाएगा, जिसमें सुरक्षा में खामियों को लेकर हुई घटना के संबंध में जानकारी ली जाएगी।

भोपाल (वहीद खान)। कमला नगर के रेड क्लिप स्कूल में मासूम के साथ दुष्कर्म को लेकर स्कूल की मान्यता रद्द करने में पेंच फंसता नजर आ रहा है, दरअसल स्कूल में पढ़ने वाली 324 बच्चियों की छह महीने से अधिक समय की पढ़ाई शेष रह गई है। ऐसे में बच्चियों को दूसरे स्कूलों में शिफ्ट करने से पढ़ाई प्रभावित होगी, जिसको लेकर इस स्कूल का प्रबंधन संकुल के हाथ में लेने की तैयारी चल रही है। जिससे स्कूल का प्रबंधन संकुल के कंट्रोल में रहेगा, इधर स्कूल में सुरक्षा को लेकर जो खामियां थीं, उन्हें दूर किया जाएगा। 

कलेक्टर कौशलेंद्र विक्रम सिंह का कहना है कि एसडीएम की जांच कमेटी की रिपोर्ट के बाद स्कूल प्रबंधन का पक्ष भी सुना जाएगा, जिसमें सुरक्षा में खामियों को लेकर हुई घटना के संबंध में जानकारी ली जाएगी। जिन खामियों की वजह से घटना हुई है, उनको दूर करने के लिए क्या किया जा सकता है, इस बारे में भी जानकारी ली जाएगी। 

मंगलवार को सील रहा स्कूल
घटना के बाद से सोमवार और मंगलवार को भी स्कूल बंद रहा। ऐसे में बच्चों की पढ़ाई का नुकसान हो रहा है, जिसको देखते हुए स्कूल में पढ़ने वाली बच्चियों को दूसरी जगह शिफ्ट करने सहित स्कूल की मान्यता रद्द करने को लेकर मंथन चल रहा है।

5379487