Mithun Chakraborty Health Update: दिग्गज अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती को सीने में दर्द की शिकायत के बाद 10 फरवरी की सुबह अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उनका इलाज चल रहा है। अस्पताल ने उनकी सेहत पर एक अहम अपडेट दी है। अभिनेता को स्ट्रोक हुआ था। जिसके बाद उन्हेे कोलकाता के निजी अस्पताल में एडमिट करवाया गया। वहीं डॉक्टरों की एक टीम लगातार उनके स्वास्थ्य पर नजर रख रही है। उनमें अब भी थोड़ी कमजोरी है।

मिथुन चक्रवर्ती की हेल्थ में सुधार
दरअसल, टाइम्स नाउ से बात करते हुए एक्ट्रेस देबाश्री रॉय ने कहा, कि शनिवार रात उन्होंने अस्पताल में मिथुन दा से मुलाकात की, जिसके बाद उन्होंने बताया, कि ''वे अब आईसीयू से बाहर हैं और रिकावर क हो रहे हैं।' इसके साथ ही पथिकृत बसु ने भी अस्पताल में अभिनेता से मुलाकात की जिसके बाद उन्होंने बताया, ''मैं आपको बता दूं कि मैं अभी अस्पताल से आया हूं। मैं उनसे मिला और वह ठीक हैं।'' मिथुन दा ने ये भी कहा कि वह कुछ दिनों के बाद शूटिंग फिर से शुरू करेंगे और उन्होंने इस बारे में बात की कि जब वह सेट पर वापस आएंगे तो क्या करेंगे'।

अस्पताल ने दिया मिथुन चक्रवर्ती का हेल्थ अपडेट
बीते शनिवार अस्पताल द्वारा बताया गया, कि मिथुन चक्रवर्ती को इस्केमिक सेरेब्रोवास्कुलर दुर्घटना (स्ट्रोक) का पता चला है, जो उनके मस्तिष्क से संबंधित है। वह अब होश में है। राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती जिनकी उम्र 73 साल है, उनके बाएं और ऊपरी तथा निचले अंगों में कमजोरी की शिकायत है। अस्पताल की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक,  सुबह 9.40 बजे उन्हें कोलकाता के अपोलो अस्पताल के इमरजेंसी डिपार्टमेंट में ले जाया गया। मस्तिष्क की एमआरआई समेट कई टेस्ट हुए। साथ ही रेडियोलॉजी जांच और अन्य जरूरी जांचें की गईं। 

मिथुन चक्रवर्ती के बेटे ने दी जानकारी
एक बयान में कहा गया है, कि मिथुन चक्रवर्ती न्यूरोफिजिशियन, कार्डियोलॉजिस्ट और गैस्ट्रोएंटेरोलॉजिस्ट सहित डॉक्टरों की एक टीम की देखरेख में लगी हैं। वहीं मिथुन चक्रवर्ती के बेटे मिमोह चक्रवर्ती ने कहा, शनिवार सुबह मेडिकल जांच के लिए भर्ती कराया गया है और अब वह पूरी तरह ठीक है।