Logo
T20 वर्ल्ड कप 2024 में भारत की जीत के बाद 4 जुलाई को मुंबई के मरीन ड्राइव पर विजयी परेड निकाली गई। इस जीत के जश्न पर अभिनेता शाहरुख खान ने टीम इंडिया को खास अंदाज में बधाई दी है।

Shahrukh Khan: टी20 वर्ल्ड कप 2024 में भारत की जीत के बाद पूरे देशभर में जश्न का माहौल है। 29 जून 2024 को बारबाडोस की धरती पर साउथ अफ्रीका को करारी शिकस्त देने के बाद भारतीय क्रिकेट टीम देश लौट आई है। 4 जुलाई को विजयी टीम इंडिया की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात के बाद मुंबई के मरीन ड्राइव पर विक्ट्री परेड निकाली गई थी जिसमें फैंस का जनसैलाब उमड़ते देखा गया। इंडियन क्रिकेट टीम के जश्न में जहां पूरा देश मशगूल था वहीं बॉलवुड सेलेब्स भी पीछे नहीं रहे।

शाहरुख खान ने टीम इंडिया के लिए कही ये बात
बॉलीवुड के किंग यानी शाहरुख खान ने खास अंदाज में भारतीय टीम को इस जीत के लिए बधाई दी है। मरीन ड्राइव पर खिलाड़ियों का जज्बा देख और शाहरुख खान इमोशनल हो गए। उन्होंने गुरुवार को एक्स पर लिखा-  "इन लड़कों (खिलाड़ियों) को इतना खुश और भावुक देखकर मेरा दिल गर्व से भर गया है... भारतीय होने के रूप में यह एक अद्भुत पल है- अपने लड़कों को हमें इतनी महान ऊंचाइयों पर ले जाते देखना अद्भुत है! लव यू मेरी टीम इंडिया... अब रात भर नाचो।  बीसीसीआई और जय शाह को बहुत बहुत बधाई और पूरा सहयोगी स्टाफ जिसने पर्दे के पीछे खूब मेहनत करते हैं जिससे टीम इंडिया आगे बढ़ सकें!!"

विजयी  परेड पर उमड़ा जनसैलाब
बता दें, T20 वर्ल्ड कप का खिताब हासिल करने के बाद भारतीय क्रिकेट टीम के लिए 4 जुलाई को मरीन ड्राइव पर विजयी परेड निकाली गई थी। इस आयोजन में 3 लाख से ज्यादा फैंस खिलाड़ियों का स्वागत करने के लिए उमड़े थे। इसके बाद वानखेड़े स्टेडियम ( Wankhede Stadium) में खिलाड़ियों का स्वागत व सम्मान किया गया। विक्ट्री परेड पर विक्की कौशल, अनन्या पांडे समेत कई सेलेब्स ने टीम इंडिया को बधाई दी।

 

jindal steel hbm ad
5379487