Logo
Kalki 2898 AD Box Office Day 1: बीते दिन प्रभास की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' थिएटर्स में रिलीज हो गई है। ऐसे में अब फिल्म के पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सामने आ गया है।

Kalki 2898 AD Box Office Day 1: इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' 27 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। प्रभास की साइंस-फिक्शन फिल्म ने पहले दिन ही बॉक्स ऑफिस में धमाल मचा दिया है। इस फिल्म को देखने के लिए थिएटर्स में दर्शकों की भीड़ भी उमड़ रही है। वहीं 'कल्कि' को एडवांस बुकिंग में जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला और रिलीज के बाद भी दर्शकों की दीवानगी देखने को मिल रही है।

'कल्कि' का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन
ऐसे में अब सुपरस्टार प्रभास और अमिताभ बच्चन की फिल्म के पहले दिन का कलेक्शन सामने आ गया है। वहीं 'कल्कि 2898 एडी' तबाड़तोड़ कलेक्शन करके बॉक्स ऑफिस के सूखेपन को खत्म कर दिया है। सैकनिल्क के रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म ने पहले दिन के कलेक्शन के शुरुआती आंकड़े जारी कर दिए हैं। कल्कि 2898 एडी' ने ओपडिंग डे पर सभी भाषाओं में 95 करोड़ की कमाई की है। इसके साथ ही दुनियाभर में 180 करोड़ के करीब कलेक्शन किया है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Prabhas (@actorprabhas)

इन फिल्मों का तोड़ा रिकॉर्ड
आपको बता दें, पहले दिन के कलेक्शन के साथ प्रभास की 'कल्कि 2898 एडी' ने यश की 'केजीएफ 2' 159 करोड़ रुपये, प्रभास की 'सालार' 158 करोड़ रुपये, थलापति विजय की 'लियो' 142.75 करोड़ रुपये, साहो 130 करोड़ रुपये)और शाहरुख खान की 'जवान' 129 करोड़ रुपये के ओपनिंग डे रिकॉड तोड़ दिया है। जूनियर एनटीआर और राम चरण स्टारर आरआरआर अभी भी 223 करोड़ रुपये के कलेक्शन के साथ भारत की सबसे बड़ी ओपनर बनी हुई है, इसके बाद 'बाहुबली 2' है जिसने अपने शुरुआती दिन में 217 करोड़ रुपये से अधिक का कलेक्शन किया था।

फिल्म के स्टार कास्ट
इस फिल्म के स्टार कास्ट की बात करें, तो फिल्म में प्रभास, दीपिका पादुकोण, अमिताभ बच्चन, कमल हासन और दिशा पाटनी स्टारर अहम भूमिका में है। वहीं फिल्म को दर्शकों ओर क्रिटिक्स से पॉजिटिव रिव्यू मिल रहे हैं, ऐसे में वीकेंड पर फिल्म की कमाई में उछाल की उम्मीद है।

5379487