Kanguva Trailer Release: साउथ सुपरस्टार सूर्या की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'कंगुवा' का ट्रेलर सोमवार (12 अगस्त 2024 ) को रिलीज हुआ। 'कंगुवा' (Kanguva) ट्रेलर का मुख्य आकर्षण का केंद्र बॉबी देओल हैं। बॉलीवुड एक्टर बॉबी देओल एनिमल के बाद एक बार फिर विलेन के अवतार में नजर आएंगे। 'कंगुवा' का ट्रेलर बहुत धमाकेदार है। 2.37 मिनिट्स के ट्रेलर से नज़र नहीं हटती। यूट्यूब में ट्रेलर को महज 4 घंटे में 3.5 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका। अब फैंस को फिल्म का बेसब्री से इंतजार है।

फिल्म 'कंगुवा' का धांसू ट्रेलर रिलीज
दरअसल, सूर्या की इस फिल्म का पहला पोस्टर जब से सामने आया है, तभी से लोग 'कंगवा' को लेकर काफी एक्साइटेड हो रहे हैं। ऐसे में अब आखिरकार दिल दहला देने वाली फिल्म का धांसू ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। वहीं ट्रेलर की शुरुआत ही खूंखार विलेन बॉबी से हुई है।

'कंगुवा' की कहानी
इस फिल्म की कहानी की बात करें, तो कंगुवा की स्टोरी एक ऐसे योद्धा के बारे में है, जो अपने गुट को बचाने के लिए एक हैवान के सामने लड़ता है। फिल्म की कहानी 1700 के दशक से 2023 तक दो-दो अलग-अलग कालखंडों पर बेस्ड है। जिसमें 500 साल की यात्रा में उस हीरो का काम एक मिशन को पूरा करना है।  

हैवान से लड़ते दिखेंगे सूर्या
आपको बता दें, कंगुवा के ट्रेलर की शुरुआत आईलैंड, घने जंगल और खून-खराबे से हुई है और फिल्म में बॉबी देओल काफी खूंखार अवतार दिखाया गया है। हालांकि, एक्टर ने कई फिल्मों में विलेन की भूमिका निभाई है, लेकिन कंगुवा में उनका अंदाज हर किसी के रोंगटे खड़े कर देने वाला है। ट्रेलर में बॉबी देओल एक बेरहम राक्षस के रूप में नजर आ रहे हैं। बॉबी देओल के अत्याचार से मासूमों को बचाने के लिए कंगुवा यानी सूर्या की एंट्री होती है जो कि एक योद्धा है। वहीं सूर्या इस हैवान से लड़ने के लिए अपनी पूरी ताकत लगा देता है।