TV Actor Abhishek Pathania: नए साल का आगाज़ हो चुका है। हर कोई साल 2024 की शुरुआत बेहतरीन ढंग से करना चाहता है। नया साल आते ही लोग न्यू ईयर रिज़ोल्यूशन्स तैयार करते हैं और उसपर फोकस करने लग जाते हैं। हर कोई अपने व्यक्तित्व में बदलाव लाने के लिए नए साल में किसी ना किसी तरह का प्रण लेने की सोचता है और खुद को और बेहतर इंसान बनाने की कोशिश करता है।

न्यू ईयर रेज़ोल्यूशन के मामले में टेलीविज़न के स्टार्स भी पीछे नहीं हैं। हाल ही में शेमारू उमंग के शो 'किस्मत की लकीरों से' में अभय का मुख्य किरदार निभाने वाले अभिनेता अभिषेक पठानिया ने भी अपने न्यू ईयर प्लानिंग और नए साल के लिए न्यू ईयर रेज़ोल्यूशन के बारे में बताया है। 

शो से अभिषेक को मिली है काफी पॉप्युलैरिटी 
शेमारू उमंग के शो 'किस्मत की लकीरों से' के एक्टर अभिनेता अभिषेक पठानिया को दर्शकों से बहुत प्यार मिल रहा है और शो में दर्शक उन्हें खूब पसंद कर रहे हैं। शो में उनके किरदार में नज़र आने वाले नए शेड्स को उनके फैन्स बहुत पसंद कर रहे हैं जिससे एक्टर को भी खूब प्रोत्साहन भी मिल रही है। अभिषेक की बढ़ती पॉप्युलैरिटी के बीच उनके फैन्स भी अपने फेवरेट एक्टर के बारे में जानने को लेकर काफी एक्साइटेड रहते हैं।

ऐसे में आने वाले नए साल को लेकर अभिषेक की तैयारियों, साल 2024 को लेकर उनके रेजोल्यूशन और उनकी उपलब्धियों के बारे में जानने को लेकर दर्शक बहुत उत्सुक हैं। वहीं अभिषेक ने भी अपने बारे में खुलकर बात की है और साल 2023 को अपने लिए बहुत खास बताया है, आईए जानते हैं...

अभिषेक ने बताए अपने न्यू ईयर प्लान्स
अभिनेता अभिषेक पठानिया ने अपने न्यू ईयर प्लान्स और साल 2023 की उपलब्धियों को अपने दर्शकों से शेयर करते हुए कहा, "मैंने नए साल को सेलिब्रेट करने को लेकर कोई खास तैयारी नहीं की है। हो सकता है हम बाहर जाएं या घर पर ही दोस्तों के साथ कोई हाउस पार्टी करें। अभिषेक ने अपने न्यू ईयर रेज़ोल्यूशन के बारे में कहा- "न्यू ईयर रेजोल्यूशन के लिए मैंने सोचा है कि मैं इस साल कोशिश करूंगा कि मैं अपने फिज़िकल वर्कऑउट पर ज्यादा ध्यान दे सकूं। शो की शूटिंग के चलते कम टाइम मिलने के कारण मैं इस साल लगातार जिम नहीं जा पाया।"

साल 2023 रहा अभिषेक के लिए खास
अभिषेक ने आगे कहा- "साल 2023 की बात करूं तो यह साल मेरे लिए बहुत बेहतरीन रहा। शेमारू उमंग के शो 'किस्मत की लकीरों से' में अभय के किरदार को मैंने कई शेड्स में प्रदर्शित किया है और दर्शकों ने भी इसे खूब पसंद किया है। इतना ही नहीं इसके लिए आईटीए (इंडियन टेलीविजन अकेडमी) ने मुझे बेस्ट एक्टर के अवार्ड से भी नवाज़ा है जो मेरे लिए यह सबसे खास अनुभव था। अब आने अवले साल में 'किस्मत की लकीरों से' शो में दर्शकों को बहुत कुछ नया देखने को मिलेगा, जिसे देखना दर्शकों के लिए रोचक होने वाला है।" 

शेमारू उमंग के लोकप्रिय शो, 'किस्मत की लकीरों से' में अभिषेक पठानिया अलग-अलग लुक में नज़र आते हैं। शो में दिलचस्प ट्रैक और ट्विस्ट दर्शकों को अपनी ओर खींचता रहता है। इस टीवी शो में एक्टर अभिषेक पठानिया के साथ शैली प्रिया, वरुण विजय शर्मा और सुमति सिंह जैसे प्रतिभाशाली कलाकार अपने अभिनय से दर्शकों का दिल जीत रहे हैं।