Logo
आमिर खान प्रोडक्शंस की फिल्म लापता लेडीज 9 अगस्त को देश की सुप्रीम कोर्ट में दिखाई जाएगी। सीजेआई डीवाई चंद्रचूड़ की पहल के अनुसार शुक्रवार को इसकी स्पेशल स्क्रीनिंग में आमिर और किरण राव शामिल होंगे।

Laapataa Ladies In Supreme Court: बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान और उनकी एक्स वाइफ किरण राव के निर्देशन में बनीं फिल्म 'लापता लेडीज' इस साल 1 मार्च को रिलीज हुई थी, जिसे दर्शकों ने बेहद पसंद किया था।

फिल्म की कहानी लैंगिक समानता को दिखाती है जिसे क्रिटिक्स से लेकर ऑडियंस तक, लोगों ने खूब सराहा था। अब ये फिल्म शुक्रवार को सुप्रीम कोर्ट में दिखाई जाने वाली है। 

9 अगस्त को SC में दिखाई जाएगी फिल्म 
भारत के मुख्य न्यायाधीश (सीजेआई) डीवाई चंद्रचूड़ की पहल के अनुसार, सुप्रीम कोर्ट के संचार अनुभाग द्वारा जारी संदेश में बताया गाया है कि शुक्रवार (9 अगस्त) को सुप्रीम कोर्ट के सभी न्यायाधीशों, उनके पार्टनर्स और रजिस्ट्री के सदस्यों के लिए फिल्म लापता लेडीज की स्क्रीनिंग का आयोजन किया जाएगा। इस फिल्म स्क्रीनिंग सुप्रीम कोर्ट के ऑडिटोरियम में आज शाम 4.15 बजे से होगी। इस आयोजन में अभिनेता आमिर खान और किरण राव भी शामिल होंगे और सुप्रीम कोर्ट सदस्यों के साथ फिल्म देखेंगे। स्क्रीनिंग के बाद आमिर और किरण कोर्ट जजो और सदस्यों से बातचीत भी करेंगे।

यहां देखें नोटिस-

https://img.haribhoomi.com/uploadimage/library/free_files/pdf/Laaapt_2024_08_09_020452.pdf

कोर्ट ने इस मूवी की स्क्रीनिंग कराने का फैसला लैंगिक समानता के प्रति लोगों को जागरूक करने के लिए किया है। फिल्म 'लापता लेडीज' 1 मार्च 2024 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी। फिल्म की कहानी दो दुल्हनों के इर्द-गिर्द घूमती है जो ट्रेन में बदला जाती हैं।

5379487