Logo
Munjya Trailer Released: 'स्त्री' और 'भेडियां' जैसी धमाकेदार फिल्म देने के बाद मैडॉक फिल्म्स अपनी नई हॉरर-कॉमेडी फिल्म दर्शकों के सामने लाए हैं। जिसका मजेदार ट्रेलर भी रिलीज कर दिया गया है।

Munjya Trailer Released: 'स्त्री' और 'भेडियां' जैसी धमाकेदार फिल्म देने के बाद मैडॉक फिल्म्स अपनी नई हॉरर-कॉमेडी से भरपूर फिल्म 'मुंज्या' लेकर आ रहा है। इसी बीच फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया है। फिल्म का ट्रेलर बड़ा ही मजेदार है। वहीं इस फिल्म के जरिए मेकर्स हॉरर और कॉमेडी को एक साथ दर्शकों के सामने पेश करेंगे। 

ट्रेलर की कहानी
दरअसल, सामने आए ट्रेलर में आप देखेंगे कि इसमें एक शापित पेड़ की बात की जा रही है, जहां मुंजया की अस्थियां गाड़ी गई थीं। जिसके बाद  मुंज्या की कहानी शुरू होती है। इसमें एक लड़के की कहानी दिखाई गई है जो कभी मुन्नी नाम की लड़की का दीवाना था और उससे शादी करना चाहता था, लेकिन शादी से पहले ही उसकी मौत हो जाती है। जिससे उसकी इच्छा पूरी नहीं हो पाती है। वहीं फिर वह 'मुंज्या' का एक ऑब्सेसिव लवर बन जाता है। हलांकि, ट्रेलर में हॉरर और कॉमेडी दोनो का तड़का देखने को मिलने वाला है। 

फिल्म को लेकर फैंस एक्साइटेड
वहीं ट्रेलर में आगे देखेंगे कि अपनी मौत के बाद से ही वह अपने वंशज के इंतजार में रहता है, क्योंकि तभी वह मुक्त हो पाएगा और अपनी इच्छा पूरी कर पाएगा। आखिरकार कई सालों के इंजतार करने के बाद मुंजया को वंशज मिल ही जाता है। जिसके बाद हॉरर और कॉमेडी का दौर शुरू हो जाता है। जिसे देखकर आप अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पाएंगे। इसके साथ ही ट्रेलर रिलीज होने बाद फिल्म को लेकर दर्शक काफी एक्साइटेड हो गए। 

'मुंज्या' के स्टार कास्ट
'मुंज्या' में स्टारकास्ट की बात करें, तो शरवरी वाघ, मोना सिंह, अभय वर्मा और सत्यराज, आदित्य सरपोतदार जैसे कई  सितारे अहम किरदारों में नजर आ रहे हैं। ट्रेलर को फैंस की तरफ से पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिल रहा है। वहीं इस फिल्म का निर्देशन आदित्य सरपोतदार ने किया है और यह फिल्म 7 जून, 2024 को दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा। 

5379487