Sunil-Mana: एक्टर सुनील शेट्टी और माना शेट्टी बॉलीवुड के मशहूर जोड़ी हैं, ये कपल आज अपनी 41वीं वेडिंग एनिवर्सरी का जश्न मना रहे हैं, साथ ही अपने इस स्पेशल दिन पर सुनील शेट्टी ने पत्नी माना को एक इमोशनल नोट लिखकर शादी की सालगिरह की बधाई दी है। वहीं एक्टर ने पत्नी माना के साथ अपनी बेहद प्यारी तस्वीरें पोस्ट कर एक नोट भी लिखा है।

सुनील शेट्टी ने पत्नी माना को खास अंदाज में किया विश:
सुनील शेट्टी ने अपनी शादी की सालगिरह पर अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीरें शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ''हैप्पी एनिवर्सरी वाइफी...41 साल से एक-दूसरे से बंधे हुए और उलझे हुए...तुम हमेशा मेरी रहोगी!!' '



अथिया ने शेयर की मम्मी-पापा की थ्रो बैक तस्वीरें:
इस दौरान अथिया ने अपने मम्मी-पापा की थ्रो बैक तस्वीरें शेयर की हैं। जिसमें वे एक काउच पर बैठे नजर आ रहे हैं , तस्वीरें बेहद खूबसूरत लग रहीं है। दरअसल, सुनील और माना की वेडिंग एनिवर्सरी पर उनकी बेटी अथिया शेट्टी ने भी उन्हें विश किया था। वहीं पहली फोटो में एक्ट्रेस ने कैप्शन दिया, "प्यार, विश्वास और दोस्ती की मेरी परिभाषा को सालगिरह मुबारक, दूसरी तस्वीर सुनील और माना की सगाई है।

सुनील और माना ने की थी शादी:
बता दें, सुनील और माना ने दिसंबर 1991 में शादी की थी। उन्होंने 1992 में अपने पहले बच्चे अथिया और 1996 में दूसरे बच्चे अहान शेट्टी का वेलकम किया। जबकि उनके पिता इस शादी के खिलाफ थे, लेकिन दोनों के प्यार को देखते हुए फैमली भी राजी हो गयी।

सुनील शेट्टी का व्रर्कफ्रंट:
सुनील शेट्टी के व्रर्कफ्रंट की बात करें, तो हाल ही में अहमद खान द्वारा निर्देशित 'वेलकम टू द जंगल' में दिखाई देंगे। इसमें अक्षय कुमार, रवीना टंडन, संजय दत्त, जैकलीन फर्नांडीज, दिशा पटानी, अरशद वारसी, परेश रावल, लारा दत्ता और श्रेयस तलपड़े समेत कई कलाकार भी शामिल हैं।