Sushant Singh Rajput : हिंदी सिनेमा के शानदार और दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आज 38वीं बर्थ एनिवर्सरी है। एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को अब दुनिया से अलविदा कहे चार साल हो गए है। लेकिन आज भी अपने फैंस के दिलों में जिंदा है। वहीं फिल्मी दुनिया से लेकर अपनी पर्सनल लाइफ में भी काफी दिलचस्प और जिंदादिल इंसान रहे है। आज सुशांत के बर्थडे पर हर कोई एक्टर को याद कर रहा है। इसके साथ ही आज सुशांत की फैमली और उनके फैंस उनका जन्मदिन मना रहे है। वहीं सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने भाई सुशांत के लिए एक प्यारा-सा नोट शेयर किया है और बर्थ एनवर्सरी पर उन्हें विश किया है।

श्वेता सिंह कीर्ति ने प्यार-सा नोट लिखकर भाई सुशांत को किया बर्थडे विश
श्वेता सिंह कीर्ति ने अपने दिवंगत भाई का सोशल माडिया पुरानी यादों की खूबसूरत एक वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन दिया, मेरे गोल्डन भाई को हैप्पी बर्थडे, मैं आपसे प्यार करती हूं, मैं आशा करती हूं कि आप हमेशा लाखों दिलों में रहेंगे और अच्छा करने और अच्छा बनने के लिए मोटिवेट करते रहेंगे। आज हर कोई यह समझे कि ईश्वर की ओर ही आगे बढ़ने का एकमात्र रास्ता है और आपको गर्व महसूस हो। हमारे गाइडिंग स्टार को हैप्पी बर्थडे। वहीं श्वेता ने आगे लिखा कि मैं आशा करती हूं कि आप चमकते रहें और हमें हमेशा रास्ता दिखाएं।

सुशांत का फिल्मी करियर

आपको बता दें कि सुशांत की मौत 14 जून 2020 को हुई थी। वह अपने घर में मृत पाए गए। सुशांत इंडस्ट्री के जाने-माने स्टार थे। उन्हें शो पवित्र रिश्ता से प्रसिद्धि मिली। इस शो में वह एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे के अपोजिट रोल निभा रही थीं। सुशांत ने फिल्मों में भी काम किया। उन्होंने 'काई पो छे' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। उन्हें शुद्ध देसी रोमांस, पीके, एमएस धोनी, राब्ता, वेलकम टू न्यूयॉर्क, केदारनाथ, सोनचिरैया, छिछोरे, ड्राइव और दिल बेचारा में देखा गया था। सुशांत की मौत के बाद फिल्म दिल बेचारा रिलीज हुई थी। इस फिल्म को फैंस ने खूब प्यार दिया है।