Logo
Video: यश के जन्मदिन पर करंट लगने की वजह से उनके तीन फैंस की मौत हो गई। वहीं एक्टर हादसे में घायल हुए फैंस और तीन मृतकों के परिवारों से मिलने कर्नाटक के हुबली पहुंचे।

KGF Star Yash: कन्नड़ सुपरस्टार यश का कल 38वां जन्मदिन था। फैंस उनका जन्मदिन धूमधाम से मनाना चाहते थे। हालाँकि, ऐसा नहीं हो सका है। दरअसल, उनके जन्मदिन के मौके पर उनके तीन फैंस की मौत हो गई और तीन अन्य घायल हो गए। हादसा उस वक्त हुआ जब उनके फैंस बिजली के खंभे पर चढ़कर उनका बैनर लगा रहे थे। हादसे की खबर सुनते ही यश चिंतित हो गए और अपना जन्मदिन छोड़कर कर्नाटक के हुबली में मृतकों के परिवारों से मिलने चले गए। मीडिया से बात करते हुए, एक्टर ने उन परिवारों को वित्तीय मदद देने का भी वादा किया है। जिन्होंने उनसे मिलने के बाद अपने प्रियजनों को खो दिया था। 

Yash Three fans death on his birthday actor came to meet his family after  hearing sad news video -Hindi Filmibeat

यश ने परिजनों से की मुलाकात
मृतकों के परिवारों से मिलने के बाद, यश ने मीडिया से बात करते हुए कहा, “अगर आप जहां भी हैं, वहां से मुझे पूरे दिल से शुभकामनाएं देते हैं, तो  बहुत अच्छा होता। इस तरह की घटनाएं दुखद है ऐसी बातें मुझे अपने जन्मदिन पर चिंतित करती हैं।” “कृपया अपना प्यार आप इस तरह मत दिखाओ। मैं आप सभी से निवेदन करना चाहता हूं। बैनर न लटकाएं, बाइक का पीछा न करें और खतरनाक सेल्फी न लें; मेरा इरादा अपने सभी दर्शकों और फैन्स के लिए है कि मैं अपनी तरह जीवन में आगे बढ़ूं। यदि आप मेरे सच्चे फैन हैं, तो अपना काम पूरी लगन से करें, अपना जीवन अपने लिए समर्पित करें और खुश और सफल रहें। आप ही हैं जो अपने परिवार के लिए सब कुछ हैं, आपका जो लक्ष्य है उन्हें पूरा करना चाहिए।"

यश की कार को फैंस ने घेर लिया
न्यूज एजेंसी एएनआई ने ट्विटर पर यश का एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में यश हादसे में घायल हुए फैन्स और तीन मृत फैन्स के परिवारों से मिलते नजर आ रहे हैं। यश ने परिजनों से मुलाकात कर अपनी संवेदना व्यक्त की। सामने आए वीडियो में देखा जा सकता है कि कर्नाटक पहुंचे यश की कार को लोगों ने घेर लिया है।

यश ने क्या कहा?
मृतक के परिजनों से मुलाकात के बाद यश ने आगे कहा, कि उन्हें ऐसी उम्मीद नहीं थी। उनके फैंस को अपने परिवार के प्रति जिम्मेदार होने की जरूरत है। उन्होंने बताया कि वह इसी कारण से अपना जन्मदिन नहीं मनाते हैं।

jindal steel hbm ad
5379487