Vijayta Pandit on SRK: ‘चलते-चलते’, बागबान और राजनीति जैसी फिल्मों में सुपरहिट गाने देने वाले बॉलीवुड के मशहूर सिंगर और म्यूजिक कंपोजर आदेश श्रीवास्तव ने 9 साल पहले इस दुनिया को अलविदा कह दया था। कैंसर के चलते 2015 में उनका निधन हो गया था। हाल ही में उनकी पत्नी व दिग्गज अभिनेत्री विजयता पंड़ित ने चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। 

उन्होंने अभिनेता शाहरुख खान को लेकर शॉकिंग बयान दिया है और दावा किया है कि उनके पति आदेश श्रीवास्तव के निधन के दौरान अभिनेता ने जो वादा किया था वो पूरा नहीं किया। इतना ही नहीं उन्होंने अभिनेता से मदद की गुहार भी लगाई है।

विजयता पंडित का शाहरुख को लेकर खुलासा
विजयता पंडित का कहना है कि शाहरुख खान ने उनके दिवंगत पति आदेश श्रीवास्तव की मौत से पहले उनसे वादा किया था कि वो उनके बेटे अवितेश का ख्याल रखेंगे, लेकिन अब शाहरुख खान से उनका संपर्क नहीं हो पा रहा है। एक्ट्रेस ने लेहरें को दिए इंटरव्यू में कहा- "जब आदेश अस्पताल में थे... तब शाहरुख हमसे मिलने आते थे। जब आदेश अपनी अंतिम सांस ले रहे थे तब निधन से एक दिन पहले, उन्होंने शाहरुख का हाथ पकड़ा और हमारे बेटे अवितेश की ओर इशारा किया... वह कुछ नहीं कह सके लेकिन वे इशारे में कहना चाह रहे थे कि मेरे जाने के बाद तुम (शाहरुख खान) बेटे का ख्याल रखना। उन्होंने भी हामी भरी थी।"

 

'शाहरुख से संपर्क नहीं होता'
उन्होंने आगे कहा- "(शाहरुख का) जो नंबर हमें दिया गया था वह काम नहीं कर रहा है। मैं उन्हें याद दिलाना चाहती हूं कि वह आदेश श्रीवास्तव के अच्छे दोस्त रह चुके हैं। यही समय है शाहरुख कि हमें आपकी जरूरत है। प्लीज आइए और मेरे बेटे की मदद करिए। उसे थोड़ा साथ की जरूरत है। शाहरुख अवितेश के साथ रेड चिलीज़ बैनर में एक फिल्म बना सकते हैं... वह बहुत अच्छा एक्टर है।'

मेरे भाईयों ने शाहरुख की मदद की थी
विजयता ने आगे कहा कि शाहरुख खान के करियर में उनके भाइयों ने बड़ा योगदान दिया है। अभिनेत्री ने कहा- "दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे, कुछ कुछ होता है, राजू बन गया जेंटलमैन जैसी शाहरुख की कई फिल्मों के लिए मेरे भाईयों ने सुपरहिट गाने दिए हैं। जब वह इंडस्ट्री में नए आए थे, तब उनकी सफलता में मेरे भाइयों का बड़ा योगदान था... अब उन्हें इन सब पर विचार करना होगा।"

बता दें, विजयता पंडित मशहूर म्यूजिक डायरेक्टर जतिन और ललित की बहन हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस सुलक्षणा पंडित विजयता की बड़ी बहन हैं जो कि 70-80 के दशक की हीरोइन थीं और वह भी प्लेबैक सिंगर रह चुकी हैं।