Logo
टीवी सीरियल 'अनुपमा' के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि आध्या अनुपमा से वादा लेगी और उसे अनुज से दूर रहने के लिए बोलेगी। साथ ही उससे कहेगी कि अगर आप दोनों एक हुए, तो मैं घर छोड़कर चली जाऊंगी।

 Anupama Spoiler 11 July: टीवी सीरियल 'अनुपमा' में एक बार नया ड्रामा शुरू हो गया है। ऐसे में आपने बीते एपिसोड में देखा होगा कि वनराज, अनुपमा और अनुज बा और बापूजी घर वापस लाने के लिए जाते हैं, लेकिन बा और बापू जी शाह हाउस वापस आने से मना कर देते हैं। जिसके बाद अनुपमा एनओसी पर साइन करने से भी मना कर देती है। जिससे उसके और वनराज में बहस हो जाती है।

अनुपमा का साइड लेगा अनुज 
शो के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुपमा के एनओसी पर साइन ना करने की वजह से पाखी और तोषू भी उसे खूब सुनाएंगे। इस बीच वनराज अनुपमा पर आरोप लगाएगा कि उसे घर में हिस्सा चाहिए। इसलिए वह साइन नहीं कर रही है। तब अनुज अनुपमा को साइड लेगा। इतने में वनराज उस भड़क जाएगा और उससे कहेगा कि ''ये हमारे घर का मैटर है तुम ना बोलो , तो बेहतर होगा।'' इसके बाद तपिश मुंबई जाने लगेगा। तब जाते हुए वह डिंपी से नाराज हो जाएगा और उससे बोलेगा कि वह अंश का हिस्सा नहीं लेंगे।

अनुपमा को एक बार खूब सुनाएगी आध्या
इसके साथ ही साथ ही शो में आप आगे देखेंगे कि अनुपमा आध्या के रूम में जाएगी। तब उसे आध्या खूब खरीखोटी सुनाने लगेगी। साथ ही उससे कहेगी कि ''आपको बेस्ट- वर्स्ट मां का ताज मिलना चाहिए।'' इतने पर भी आध्या चुप नहीं होगी, हर गलती का गुनहगार अनुपमा को बताएगी। ये सुन कर अनुपमा रोने लगेगी। जिसके बाद आध्या उसे धमकी देगी कि ''मेरे होते हुए आप दोनों एक नहीं हो सकते हैं और अगर ऐसा हुआ तो मैं घर छोड़कर चली जाऊंगी और आप एक पिता से बेटी और बेटी से एक पिता छिन लेंगी।''

अनुज से दूर रहने का वादा करेगी अनुपमा
साथ ही आध्या उससे वादा मांगेगी और बार-बार खुद को मारने की धमकी देगी। हलांकि, अनुपमा के डर के मारे अुजन से हमेशा के लिए दूर जाने का वादा कर देगी। इतना ही नहीं अनुपमा अनुज से कभी ना मिलने का भी वादा करेगी। दूसरी तरफ, अनुज अनुपमा को यूएस ले जाने की कर रहा होगा। 

5379487