Logo
सुपरस्टार आमिर खान को लेकर खबरें आ रही हैं कि वह 'गजनी 2' में एक बार फिर धमाल मचाने की तैयारी में लगे हुए हैं। लेकिन इसमें एक बड़ा ट्विस्ट यह है कि सिनेमाघरों में दो गजनी फिल्मों को एक साथ रिलीज किया जा सकता है।

 Ghajini 2: बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान काफी लंबे वक्त से सिल्वर स्क्रीन से दूर है। पिछले 2 साल बीते रहे हैं। लेकिन उनकी अब तक एक भी फिल्म नहीं आई है। ऐसे में अब हाल ही में खबरें आ रही हैं कि सुपरस्टार 'गजनी 2' से एक बार फिर सिनेमा पर धमाल की तैयारी में लगे हुए हैं।  लेकिन इसमें एक बड़ा ट्विस्ट यह  है कि सिनेमाघरों में दो गजनी फिल्मों को एक साथ रिलीज किया जा सकता है। चलिए आपको बताते हैं कि क्या है पूरा मामला...

दरअसल, आमिर खान 'गजनी' के सीक्वल को लेकर काफी वक्त से चर्चा में बने है। लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, साउथ फिल्म निर्माता अल्लू अरविंद मधु मंटेना भी 'गजनी पार्ट 2' को लेकर नई तैयारियां कर रहे हैं। ऐसे में बताया जा रहा है कि सिनेमाघरों में एक नहीं बल्कि एक साथ दो गजनी-गजनी देखने को मिलेंगी।

गजनी में मेकर्स ने की प्लानिंग 
आपको बता दें, बॉलीवुड में गजनी को साल 2008 में रिलीज किया गया था। जिसमें आमिर खान अहम किरदार में नजर आए थे। वहीं फिल्म गजनी में सुपरस्टार सूर्या के इसी टाइटल को हिंदी फिल्म में रीमेक किया गया था और इसका डायरेक्शन अल्लू अरविंद और मधु मंटेना किया था। पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक गजनी के मेकर्स फिल्म के सीक्वल को लेकर एक खास तरह की प्लानिंग कर रहे हैं। 

दो भाषाओं में टकराएगी गजनी 2
ऐसे में दावा किया जा रहा है कि हिंदी और तमिल भाषा की गजनी 2 को एक साथ बड़े पर्दे पर रिलीज किया जा सकता है। हाल ही में सूर्या ने भी इस मामले को लेकर जिक्र किया था। उन्होंने बताया था कि आमिर खान और वह गजनी 2 को एक साथ लेकर आने वाले हैं। ऐसे में अब फैंस गजनी 2   लेकर फैंस की एक्साइटमेंट काफी बढ़ गई है। 
 
साल 20028 में गजनी ने सिनेमाघरों में जमचाया थ धमाल
वही आज के दौर में आमिर खान जैसे बड़े सुपरस्टार की किसी फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ का कलेक्शन करना उतनी बड़ी बात नहीं मानी जाती है। लेकिन साल 2008 में आमिर ही वो पहले एक्टर बने थे, जिनकी फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर पहली बार 100 करोड़ का आंकड़ा पार किया था। खास बात रही कि वो फिल्म कोई और नहीं बल्कि गजनी ही थी। इस मूवी नेट बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 114 करोड़ था।

5379487