Logo
Aamir Khan buys New Apartment: बॉलीवुड एक्टर आमिर खान ने मुंबई के एक पॉश इलाके में अपने लिए एक नया घर खरीदा है। ये अपार्टमेंट पाली हिल में लोकेटेड है जिसकी कीमत करोड़ों में है।

Aamir Khan Buys New House: अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ, शाहिद कपूर समेत बॉलीवुड के कई सितारे रियल स्टेट में इनवेस्ट करते रहते हैं। अब इस लिस्ट में मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान का नाम भी जुड़ गया है। दरअसल आमिर खान ने मुबंई के पॉश इलाके पाली हिल में एक लग्जूरियस अपार्टमेंट खरीदा है। इसकी कीमत 9 करोड़ से अधिक बताई जा रही है।

आमिर खान का नया घर
हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, स्क्वायर याड्स वेबसाइट में आमिर खान के नाम से एक प्रॉपर्टी रजिस्ट्रेशन के कागजात दर्ज हैं। वेबसाइट के मुताबिक, एक्टर ने 9.75 करोड़ रुपए का अपार्टमेंट पाली हिल में अपने नाम कराया है। आमिर खान की ये नई प्रॉपर्टी पहले से बनकर तैयार है जिसका एरिया साइज 1,027 स्क्वायर फीट है।

Aamir Khan house
 

रिपोर्ट में कहा गया है कि 25 जून 2024 को आमिर खान ने इस प्रॉपर्टी का रजिस्ट्रेशन कराया था। इसके लिए स्टैंप ड्यूटी के तौर पर 58.5 लाख रुपए की रकम दी गई है और 30 हजार रुपए रजिस्ट्रेशन फीस के तौर पर जमा किए गए हैं। आमिर का यह नया अपार्टमेंट मुंबई के पाली हिल एरिया की बेला विस्ता अपार्टमेंट्स की बिल्डिंग में है। ये मुंबई के पॉश इलाके में जाना जाता है।

पहले से हैं कई प्रॉपर्टी
बता दें, इस नई प्रॉपर्टी के अलावा आमिर खान के पास बेला विस्ता और मरिना अपार्मेंट में पहले से कई प्रॉपर्टीज हैं जो पाली हिल में ही लोकेटेड हैं। इसके अलावा बांद्रा में आमिर खान के पास 5,000 स्क्वायर का सी-फेसिंग बंगला है जिसमें दो फ्लोर हैं।
 

5379487