Logo
आयरा-नुपुर ने 10 जनवरी को उदयपुर में ग्रैंड वेडिंग कर ली है। आयरा और नुपुर ने बुधवार को क्रिश्चियन रीति-रिवाजों से शादी की। एक वीडियो सामने आया है जिसमें बेटी की शादी में आमिर खान को इमोशनल होते देखा गया

Ira-Nupur Wedding: बॉलीवुड एक्टर आमिर खान की लाडली बेटी आयरा खान (Ira Khan) और नुपुर शिखरे (Nupur Shikhare) 3 जनवरी को रजिस्टर्ड मैरिज की थी। जिसके बाद दोनों अपनी डेस्टिनेशन वेडिंग के लिए पिछले कुछ दिनों से उदयपुर में थे। वहीं आयरा-नुपुर ने 10 जनवरी को ग्रैंड वेडिंग कर ली है। आयरा और नुपुर ने बुधवार को क्रिश्चियन रीति-रिवाजों से शादी की। कपल के वेडिंग वीडियोज़ और तस्वीरें इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहे हैं।

क्रिश्चियन रीति-रिवाज़ में की शादी
बीते दिन आयरा और नुपुर ने क्रिश्चियन वेडिंग की। कपल की शादी की कई तस्वीरें इन दिनों इंटरनेट पर छाई हुईं हैं। प्री-वेडिंग फंक्शन से लेकर शादी के दिन तक आयरा और नुपुर के वेडिंग फंक्शन की तस्वीरें फैंस को खूब पसंद आ रही है। वहीं अब इस कपल ने बुधवार को मराठी छोड़ क्रिश्चियन रीति-रिवाज़ से शादी की। शादी में आयरा वाइट ब्यूटिफुल गाउन में क्रिश्चियन ब्राइड बनीं तो वहीं उनके दूल्हे राजा नुपुर शिखरे बेज कलर के आउटफिट पहने नज़र आए।

दुल्हन बनी बेटी को देख रोने लगे आमिर खान
आयरा-नुपुर की वेडिंग सेरेमनी का एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें ब्राइड बनीं आयरा को देख उनके पिता आमिर खान रोते नज़र आए। आयरा और नुपुर एक दूसरे को रिंग पहनाते हैं, फिर हाथों में हाथ थामें मेहमानों का अभिवादन करते हैं। जिसे देख आमिर खान इमोशनल हो जाते हैं। वीडियो में आमिर के साथ उनकी पहली पत्नी रीना दत्ता बैठी नज़र आ रही हैं। 

परिवार के साथ इमोशनल दिखे आमिर
एक अन्य वीडियो में आयरा-नुपुर, आमिर खान, रीना दत्ता और जुनैद खान हग करते दिख रहे हैं। इस वीडियो में आमिर खान को अपनी फैमिली के साथ इमोशनल होते देखा जा सकता है।

13 जनवरी को ग्रैंड रिसेप्शन की तैयारी
आपको बता दें, आयरा खान और नुपुर शिखरे ने 3 जनवरी 2024 को मुंबई में कोर्ट मैरिज की थी जिसके बाद 10 जनवरी को दोनों ने उदयपुर में डेस्टिनेशन वेडिंग की। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों का ग्रैंड रिसेप्शन 13 जनवरी को मुंबई में होगा जिसमें कई बॉलीवुड सितारें शिरकत करेंगे।

5379487