Logo
इन दिनों आयरा खान और नुपुर शिखरे उदयपुर में अपने डेस्टिनेशन वेडिंग के फंक्शन्स को एंजॉय करे हैं। वहीं बीती रात नए जोड़े का संगीत का फंक्शन हुआ जिसमें आमिर खान अपनी एक्स वाइफ और बेटे के साथ गाना गाते दिख रहे हैं।

Ira-Nupur Wedding: 3 जनवरी को रजिस्टर्ड मैरिज कर शादी के बंधन में बंधीं आमिर खान की लाडली बेटी आयरा खान (Ira Khan) और उनके पति नुपुर शिखरे (Nupur Shikhare) इन दिनों उदयपुर में अपना डेस्टिनेशन वेडिंग एंजॉय कर रहे हैं। उदयपुर में दोनों की शादी के प्री फंक्शन चल रहे हैं। वहीं मंगलवार को आयरा-नुपुर का संगीत का कार्यक्रम हुआ जिसके कई वीडियो और तस्वीरें सामने आई हैं।

आमिर-किरण और बेटे आज़ाद ने डेडिकेट किया सॉन्ग
एक्टर आमिर खान भी अपनी बेटी के संगीत समारोह में इमोशनल होते दिखे। बता दें आयरा-नुपुर का संगीत का फंक्शन 9 जनवरी को उदयपुर के ताज अरावली होटल में हुआ। इंटरनेट पर इस सेरेमनी का एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें आमिर खान अपनी एक्स वाइफ किरण राव और बेटे आज़ाद खान के साथ स्टेज पर न्युली वेड्स के लिए गाना गाते दिख रहे हैं। आमिर-किरण और आज़ाद ने 'फूलों का तारों का...' गाकर नए जोड़े को गाना डेडिकेट किया। तो वहीं इस परफॉर्मेंस को आयरा-नुपुर और उनके गेस्ट एंजॉय करते दिखे। 

आयरा के आउटफिट ने लूटी तारीफें
संगीत सेरेमनी में आयरा ने खूबसूरत एम्ब्रॉयडरी वाला रॉयल ब्लू कलर का लहंगा पहना। आयरा ने लहंगे के साथ दुप्पटा छोड़ डीप मरून रंग का लॉन्ग हूड कैरी किया। यह लहंगा टू बी ब्राइड आयरा पर खूब जंच रहा था। वहीं नुपुर भी फंक्शन में ब्राउन कलर के कोट और ब्लैक पैंट में बेहद डैशिंग लग रहे थे। कपल के कई वीडियो सामने आए हैं जिसमें दोनों हाथों में हाथ थामे वेन्यू पर एंट्री करते दिख रहे हैं। जिन्हें देखकर कोई निहारता रह गया।

मराठी रिवाज़ में करेंगे शादी
आपको बता दें, आयरा-नुपुर 10 जनवरी 2024 को मराठी रीति-रिवाज़ में शादी करेंगे। फिलहाल कपल डेस्टिनेशन वेडिंग के लिए उदयपुर  में है और 10 जनवरी को उनकी शादी के सारे फंक्शन खत्म हो जाएंगे। इसके बाद 13 जनवरी को आयरा-नुपुर का मुंबई में ग्रैंड रिसेप्शन होस्ट किया जाएगा जिसके लिए कई दिग्गजों को न्योता भेजा जा चुका है।

5379487