Logo
'लापता लेडीज' को लेकर इन दिनों खूब चर्चाएं हैं। हाल ही में फिल्म के पहले प्रीमियर का आयोजन किया गया जिसके लिए आमिर खान और किरण राव अपनी पूरी टीम के साथ बुधवार को भोपाल पहुंचे। जानिए आमिर ने बातचीत में क्या कहा...

Aamir Khan in Bhopal: बॉलीवुड के मिस्टर पर्फेक्शनिस्ट कहे जाने वाले एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) और उनकी एक्स वाइफ व फिल्ममेकर किरण राव (Kiran Rao) इन दिनों अपनी अपकमिंग मूवी 'लापता लेडीज' (Laaptaa Ladies) के प्रमोशन में व्यस्त हैं। इसी कड़ी में आमिर खान और किरण राव बुधवार को भोपाल पहुंचे जहां उनकी फिल्म 'लापता लेडीज' के पहले प्रीमियर का आयोजन किया गया।

Laaptaa Ladies
File Photo

इस दौरान आमिर खान और किरण राव के साथ अभिनेता रवि किशन, स्पर्श श्रीवास्तव, नितांशी गोयल और प्रतिभा समेत कई कलाकार मौजूद रहे। फिल्म का प्रीमियर भोपाल के एक मॉल में हुआ जहां लापता लेडीज की पूरी टीम और स्टार कास्ट मौजूद रही। इस दौरान आमिर ने अपने फैंस से बातचीत की और फिल्म को लेकर अपनी खुशी जाहिर की।

Aamir khan in bhopal
 File photo

'कहानियां खुद मुझे चुनती हैं...'
प्रीमियर के दौरान आमिर खान ने कहा, "फिल्म 'लापता लेडीज' में किरण और उनकी की टीम ने बहुत मेहनत की है और ये फिल्म बड़ी मेहनत से बनी है... यह मध्यप्रदेश में बनी है।" इसी के साथ उन्होंने अपने फैंस से भी बातचीत की। फैंस के सवाल 'आप इतनी अच्छी कहानियां कैसे चुनते हैं?' पूछे जाने पर आमिर ने कहा- "मुझे लगता है कि मैं अच्छी फिल्म इसलिए बना पता हूं क्योंकि कहानी खुद मुझे चुनती हैं। अपनी अदाकारी की बात करूं तो मैं किरदार के दिमाग में घुसता हूं ताकि वैसा ही मेरा भाव बने और लोग मुझे एक्टर कि तरह नहीं बल्कि एक कैरेक्टर समझें।" 

फिल्म में रवि किशन की जगह होते आमिर?
आमिर ने ये भी खुलासा किया कि वो फिल्म में एक कैरेक्टर प्ले करने वाले थे, लेकिन उनका रोल बाद में रवि किशन ने किया। एक्टर ने कहा- "रवि किशन का किरदार पहले मैंने करने का सोचा था... लेकिन जब उनका ऑडिशन देखा तो मुझे लगा कि इस रोल के लिए रवि परफेक्ट हैं। आपको बता दें, फिल्म में रवि किशन ने पुलिस ऑफिसर का रोल किया है।

Kiran Rao in bhopal
File Photo

किरण राव ने की मध्य प्रदेश की तारीफ 
इस इवेंट के दौरान किरण राव ने फिल्म को लेकर कहा, "मैंने लंबे समय से कोई फिल्म नहीं थी... लेकिन जब आमिर ने मेरे पास यह स्क्रिप्ट भेजी तो मुझे यह बहुत पसंद आई। इसके लिए हमने मध्यप्रदेश के सीहोर जिले की लोकेशंस को देखा। मुझे मध्यप्रदेश टूरिज्म विभाग से बहुत सहयोग मिला और यहां काफी सुविधाएं भी दीं गईं।" उन्होंने आगे कहा- "सीहोर के गांव बामुलिया और भोपाल के कलाकारों ने फिल्म में बहुत अच्छा अभिनय किया।" आपको बता दें, किरण राव बुधवार को 'लापता लेडीज' के प्रीमियर से पहले अपनी टीम के साथ सीहोर जिले के बामुलिया गांव भी पहुंची थीं। 

कब होगी फिल्म रिलीज?
आपको बता दें, फिल्म लापता लेडीज आमिर खान प्रोडक्शन्स के बैनर तले बनी है। इस फिल्म को किरण राव ने डायरेक्ट किया है और आमिर खान फिल्म के प्रोड्यूसर हैं। फिल्म में भोपाल और सीहोर के कलाकार भी शामिल हैं। लापता लेडीज 1 मार्च 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। 

5379487