Logo
अभिनेता आमिर खान ने तीसरी शादी करने के सवाल पर बड़ा खुलासा किया है। अभिनेता की दो बार शादी हो चुकी है, और दोनों ही शादियां असफल रहीं। अब क्या वह तीसरी शादी करेंगे, इसपर अभिनेता ने बड़ी बात कही है।

Aamir Khan: बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान की पर्सनल लाइफ हमेशा सुर्खियों में रही है। आमिर ने अब तक लाइफ में दो शादिया की हैं। उनकी 1986 में रीना दत्ता से पहली शादी हुई थी जो 16 साल तक चली। इस शादी से उन्हें आयरा खान हुईं। इसके बाद अभिनेता ने साल 2005 में फिल्ममेकर किरण राव से शादी की थी। सेरोगेसी के जरिए किरण और आमिर के बेटे आजाद ने जन्म लिया।

हालांकि कपल ने 2021 में एक-दूसरे के साथ शादी खत्म करने का फैसला लिया। अब आमिर दोनों एक्स-वाइफ के साथ फ्रेंडली बॉन्ड शेयर कर रहे हैं। हाल ही में एक पॉडकास्ट में जब आमिर से पूछा गया कि वह तीसरी बार शादी करने का प्लान कर रहे हैं, इसपर उन्होंने बड़ा खुलासा किया।

तीसरी शादी पर बोले आमिर
हाल ही में आमिर एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के पॉडकास्ट में शामिल हुए थे जहां पर एक्ट्रेस ने उनसे दोबारा शादी करने के बारे में पूछा। इस पर एक्टर ने कहा- 'मैं अब 59 साल का हो गया हूं... मुझे नहीं लगता अब मैं दोबारा शादी कर पाऊंगा, थोड़ा मुश्किल लग रहा है। मेरी जिंदगी में इस वक्त बहुत सारे रिश्ते हैं... मैं हाल ही में फिर से अपनी फैमिली से जुड़ा हूं, मेरे बच्चे, भाई और बहनों से। मैं उन लोगों के साथ खुश हूं जो मेरे करीब हैं। मैं बस एक बेहतर इंसान बनने के लिए काम कर रहा हूं।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kiran Rao (@raodyness)

दो शादियां फेल होने पर बोले एक्टर
जब रिया ने उनसे शादी को लेकर अपनी पर्सनल राय बताने को कहा, तो आमिर ने हंसते हुए जवाब दिया- ‘मेरी दो बार शादी नाकाम रही है, तो आप ये राय मुझसे मत लीजिए। उन्होंने आगे कहा- मैं अकेला रहना पसंद नहीं करता... मुझे एक पार्टनर चाहिए... मैं अकेला रहने वाला आदमी नहीं हूं। मैं रीना और किरण के काफी करीब हूं। उन्होंने कहा की शादी दो लोगों पर निर्भर करती है, ये अच्छी भी चल सकती है और बिगड़ भी सकती है।

आमिर खान का वर्क फ्रंट
वर्क फ्रंट की बात करें तो, आमिर खान फिलहाल आरएस प्रसन्ना के निर्देशन में बन रही फिल्म सितारे ज़मीन पर की शूटिंग कर रहे हैं। ये फिल्म 2018 की स्पेनिश फिल्म चैंपियंस पर आधारित एक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है जिसका प्रोडक्शन आमिर ही कर रहे हैं। फिल्म में जेनेलिया देशमुख भी अहम भूमिका में हैं।

5379487