Suhani Bhatnagar Death: एक्टर आमिर खान की फिल्म 'दंगल' में उनकी छोटी बेटी बबीता फोगाट का रोल निभाने वाली एक्ट्रेस सुहानी भटनागर (Suhani Bhatnagar) का निधन हो गया है। आज शनिवार को एक्ट्रेस ने अंतिम सांस ली। सुहानी महज 19 साल की थीं। एक्ट्रेस के निधन की खबर सामने आते ही हर कोई हैरत में है। अभिनेता आमिर खान को इस दुखद खबर पर एक बारगी यकीन नहीं हुआ, लेकिन खबर मिलते ही उनकी आंखे भर आईं। फिल्म में सुहानी आमिर की बहुत ही लाडली बेटी थीं। आमिर खान ने इंस्टाग्राम पर सुहानी  के निधन पर गहरा दुख जताया है। उन्होंने कहा कि एक स्टार के रूप में वो हमेशा उनके दिल में रहेंगी। 

 

ये है मौत की वजह
खबरें हैं कि सुहानी भटनागर का काफी समय से दिल्ली के एम्स अस्पताल में इलाज चल रहा था। रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्ट्रेस के निधन की वजह उनके पूरे शरीर में फ्लूइड जमा होने से बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि कुछ समय पहले ही एक्ट्रेस का एक्सीडेंट हुआ था और उनका पैर फ्रैक्चर हो गया था। जिसके इलाज के दौरान उन्हें जो दवाइयां दी गई थीं उसके साइड इफेक्ट से उनके शरीर में फ्लूइड जमने लगा था।

 

कथित तौर पर, इसी कारण वह लंबे समय तक दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती रही थीं। वहीं इलाज के दौरान उनका निधन हो गया। रिपोर्ट्स के मुताबिक फरीदाबाद एक्ट्रेस का अंतिम संस्कार किया जाएगा।

 

फिल्म "दंगल' से मिली थी लाइमलाइट
आमिर खान की साल 2016 में रिलीज हुई फिल्म दंगल में सुहानी भटनागर ने बबीता फोगाट के बचपन का किरदार निभाया था। इस फिल्म के बाद से ही उन्हें खास पहचान मिली थी।

 

इसके अलावा सुहानी ने टेलीविजन विज्ञापनों में भी काम किया था। हालांकि दंगल फिल्म के बाद एक्ट्रेस ने अपनी आगे की पढ़ाई पूरी करने के लिए ब्रेक लिया था। जिसके बाद वह फिल्मों में कमबैक करने वाली थीं। वहीं इस चाइल्ड एक्ट्रेस के निधन की खबर सामने आते ही लोग हैरत में हैं। शरीर में तरल पदार्थ जमा होने के कारण उनका निधन हो गया है। इस खबर से फैंस शॉक्ड हैं और दिवंगत एक्ट्रेस को श्रद्धांजलि अर्पित कर रहे हैं।