Kishore Kumar Biopic: भारतीय सिनेमा के दिग्गज कलाकारों में किशोर कुमार एक ऐसा नाम है जिन्होंने इंडस्ट्री को नई पहचान दी। अपनी सुरीली आवाज, मस्ती भरे व्यक्तित्व और दिलखुश अंदाज से किशोर कुमार ने लाखों लोगों को दीवाना बना दिया। उनके गाने आज भी लोगों को बेहद पसंद आते हैं और बॉलीवुड में कई बार उनके गाने रीमेक भी होते हैं। अब दिवंगत गायक किशोर कुमार पर एक फिल्म बन रही है जो उनकी बायोपिक होगी। इसके लिए बॉलीवुड के एक बड़े सुपरस्टार को अप्रोच किया गया है।

किशोर कुमार की बायोपिक में होंगे ये सुपरस्टार 
किशोर कुमार की बायोपिक मशहूर डायरेक्टर अनुराग बसु बना रहे हैं। इसको लेकर वह मेकर्स और टीम से चर्चा में लगे हैं। खबर आ रही है कि किशोर कुमार को पर्दे पर फिर जीवंत करने के लिए बॉलीवुड के एक बड़े स्टार को अप्रोच किया गया है जो हैं, आमिर खान। पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, आमिर खान फिल्म में किशोर कुमार का किरदार निभा सकते हैं।

 

मीडिया रिपोर्ट में एक करीबी सूत्र के हवाले से कहा गया है कि 'आमिर और अनुराग बासु किशोर कुमार की बायोपिक के लिए भूषण कुमार (प्रोड्यूसर व टी-सीरीज के मालिक) से बातचीत कर रहे हैं। उनकी 4 से 5 मीटिंग्स हो चुकी हैं।'

किशोर कुमार के फैन हैं स्टार
सोर्स ने कहा, "किशोर कुमार की बायोपिक अनुराग बसु और भूषण कुमार के दिल के करीब का विषय है और वे इसे बेहतरीन तरीके से पर्दे पर लाना चाहते हैं। आमिर खान भी दिग्गज किशोर कुमार के बहुत बड़े फैन हैं और उन्हें अभिनेता-सिंगर के जीवन को पर्दे पर दिखाने के लिए अनुराग बसु का विज़न बहुत पसंद आया है। फिल्ममेकर ने इसे बहुत खास तरीके से पेश किया है जो आमिर को बेहद पसंद आया है।"

अब सबसे ज्यादा इंतजार इसके अफिशियल अनाउंसमेंट का है। बीते समय जब 'लापता लेडीज' के लिए आमिर प्रमोशन कर रहे थे तब उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था कि वह इन दिनों संगती सीख रहे हैं और अब बेहतर गाने भी लगे हैं। हालांकि उस वक्त टी-सीरीज संस्थापक गुलशन कुमार की बायोपिक की खबरें उड़ी थीं। लेकिन जब से किशोर कुमार की बायोपिक की खबरें आई हैं, कयास लग रहे हैं कि आमिर खान इस फिल्म का हिस्सा हो सकते हैं।