Logo
सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान भारतीय रेसलर विनेश फोगाट से वीडियो कॉल पर बात करते नजर आ रहे हैं। इस वायरल फोटो के बाद फैंस आमिर से बड़ा सवाल पूछ रहे हैं।

Aamir Khan Called Vinesh Phogat: पेरिस ओलंपिक 2024 में भारतीय रेसलर विनेश फोगाट का नाम काफी सुर्खियों में रहा है। महिला कुश्ती के 50 किलोग्राम फ्रीस्टाइल में उनके वजन में कुछ ग्राम का फर्क होने के कारण उन्हें फाइनल से अयोग्य घोषित कर दिया गया था। हालांकि देशभर ने उनका प्रोत्साहन और सराहना की। कई सेलेब्स उनके सपोर्ट में खड़े रहे।

इसी बीच सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान विनेश फोगाट से वीडियो कॉल पर बात करते हुए दिख रहे हैं।

आमिर ने विनेश फोगाट से की बात
दरअसल बॉलीवुड एक्टर आमिर खान ने विनेश फोगाट को वीडियो कॉल कर उन्हें ओलंपिक में उनके शानदार सफर के लिए बधाई दी है। तस्वीरों में विनेश फोगाट, आमिर खान से बात करके काफी खुश नजर आ रही हैं। फोटो में विनेश फोगाट के साथ पूर्व रेसलर कृपा शंकर भी दिखे जा सकते हैं। ये तस्वीर आमिर खान के एक पैन पेज द्वारा शेयर की गई है।

आमिर और विनेश की ये तस्वीरें सामने आते ही सोशल मीडिया पर फैंस के कई रिएक्शन आने शुरू हो गए हैं। तो वहीं कई ने दंगल 2 की प्लानिंग को लेकर कमेंट किए। एक यूजर ने कहा- दंगल 2 आने वाली है। दूसरे ने पूछा- कोई गुडन्यूज है क्या। ये फोटो कापी वायरल हो रही है।

कुश्ती पर आधारित थी आमिर की 'दंगल'
बताते चलें, आमिर खान की सुपरहिट फिल्म दंगल साल 2016 में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। ये एक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है जो महिला कुश्ती पर आधारित है। इसे नीतेश तिवारी ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में फातिमा सना शेख, सान्या मल्होत्रा और जायरा वसीम नजर आई थीं जिन्होंने आमिर की बेटियों का रोल निभाया था। 

5379487