Logo
अभिजीत भट्टाचार्य म्यूजिक इंडस्ट्री के मशहूर गायक में से एक हैं। इस बीच हाल ही में एक इंटरव्यू में प्लेबैक सिंगर ने म्यूजिक इंडस्ट्री में चल रही पॉलिटिक्स का खुलासा किया है।

Abhijeet Bhattacharya: अभिजीत भट्टाचार्य म्यूजिक इंडस्ट्री के मशहूर गायक में से एक हैं। उन्होंने 'मैं कोई ऐसा गीत गाऊं', 'मेला दिलों का' और 'तुम्हें जो मैंने देखा' जैसे कई 90 के दशक के गानों में अपनी आवाज दे चुके हैं। वहीं आज भी लोग उनके सिंगिंग के दीवाने हैं। हाल ही में प्लेबैक  सिंगर ने एक इंटरव्यू में म्यूजिक इंडस्ट्री की पोल खोली है। इसके साथ ही उन्होंने पिछले कुछ सालों से फिल्मों में गाने का सही मौका न मिलने पर निराशा व्यक्त की है। 

इंडस्ट्री में चल रही पॉलिटिक्स पर अभिजीत ने कही ये बात
दरअसल, एक वक्त था जब अभिजीत भट्टाचार्य के गाने चार्टबस्टर में टॉप पर हुआ करते थे और उनको कई गानों के लिए अवॉर्ड भी मिल चुका है। इसी बीच पिंकविला के साथ बातचीत में सिंगर ने पिछले कई सालों से फिल्मों में काम ना मिलने पर बात की। ऐसे में जब सिंगर से पूछा गया कि ''क्या उन्हें कभी इस तरह की आलोचना सहनी पड़ी है, जिससे उन्हें अपमानित महसूस हुआ हो या प्रेरणा भी मिली हो।''

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pinkvilla (@pinkvilla)

अभिजीत को नहीं गावाऊंगा
इसका जवाब देते हुए सिंगर ने कहा, ''मेरे साथ बहुत हुआ है, जिसमें ये होता था कि म्यूजिक डायरेक्टर को जैसे ही लगता था कि शाहरुख खान की पिक्चर मिल गई, कितने भी क्लोज हो क्यों ना हो। लेकिन मेरे म्यूजिक डायरेक्टर को ऐसा लगता था और उसका मोटिव ही यही था की अभिजीत को नहीं गावाऊंगा।''

काम न मिलने पर अभिजीत का छलका दर्द
इसके साथ ही आगे सिंगर ने कहा, कि ''जब से मुझे अवॉर्ड मिला और एक बहुत बड़ी हिट फिल्म, लेकिन ब्लॉकबस्टर नहीं थीं। जैसे मैंने 'यस बॉस' में अपने गाने के लिए अवॉर्ड जीता और वो गाना सुपर हिट भी नहीं था। लेकिन जब मैंने 'बॉर्डर', 'परदेस' और 'दिल तो पागल है' जैसी फिल्मों के सभी ब्लॉकबस्टर ट्रैक में मेरा गाना ही सिर्फ नॉन-ब्लॉकबस्टर गाना था। हलांकि, मैं ये नहीं कहता कि सिर्फ मैं ही अवॉर्ड जीत सकता था, बल्कि यह किसी को भी मिल सकता था। इसके बाद, कई म्यूजिक डायरेक्टर ने मुझे खुले आम कहा कि वह अपने गाने मुझे नहीं देंगे। 

5379487