YRKKH Spoiler 14 Oct: टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में आए दिन एक नया हंगामा देखने को मिल रहा है। ऐसे में आपने बीते एपिसोड में देखा होगा कि दादी-सा मनोज को फर्म का नया केबिन देती हैं। तभी अभिरा आकर केस जीतने की खुशखबरी दादी-सा को दे देती है। जिसके बाद दादी-सा वह केबिन अभिरा को दे देती है। इससे अरमान अभिरा पर भड़क जाता और उसे जमकर सुनाने लगता है। 

अरमान से माफी मांगेगा अरमान 
शो के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि अरमान को अपनी गलती का अब एहसास होगा। तो बिना देर किए अभिरा से माफी मांगेगा। इसके बाद अरमान अभिरा को डांडिया के लिए मनाने की कोशिश करेगा। दूसरी तरफ, मनोज घर पहुंच कर अपनी पत्नी के सामने गुस्सा करेगा और मनीषा उसे संभालने की कोशिश करेगी। 

अभिरा के सिर से हटेगा बांझ का कलंक 
इसके साथ ही शो में आप आग देखेंगे कि अभिरा को अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर ताने सुनने को मिलेगी और उसे बांझ बताएंगे। इसके बाद अभिरा मंदिर में जाकर खूब रोएगी। तभी उसे चक्कर आ जाएंगे और जब अभिरा अस्पताल में अपना चेकअप करवागी। तब उसे पता चलेगा कि वो मां बनने वाली है। अभिरा ये जानकर खुश हो जाएगी। लेकिन अभिरा की हेल्थ की वजह से डॉक्टर अभिरा ओबोशन कराने को बोलेगी। वरना बच्चे की वजह से उसकी मौत हो सकती है। वहीं फिर अभिरा चाहकर भी अरमान को प्रेग्नेंसी की बात नहीं बता पाएगी। 

पौद्दार फर्म छोड़ने का ऐलान करेगा मनोज
इसी बीच मनोज पौद्दार फर्म छोड़ने का फैसला ले लेगा। हालांकि, मनीषा उसे मना करेंगी और जल्दी बाजी में फैसला ने के लिए रोकेगी। लेकिन इसके बावजूद मनोज पौद्दार फर्म छोड़ने का ऐलान कर देगा। जिससे सभी हैरान रह जाएंगे।