Logo
टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि जब अभिरा और तीनों बच्चे रूही की हल्दी लेकर जा रहे होंगे। तभी गलती अभिरा के हाथ में हल्दी लग जाएगी और ये देख कृष खूश हो जाएगा।

YRKKH Spoiler 10 June: टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में रूही की शादी को लेकर हर रोज एक नया तमाशा देखने को मिल रहा है। ऐसे में आपने पिछले एपिसोड में देखा होगा कि दादी-सा अरमान को शादी करने के लिए इमोशनली ब्लैकमेल करती है। जिससे अरमान परेशान हो जाता है और उसे कुछ समझ नहीं आता है कि वो क्या करें। 

दादी-सा को फोन करेगी रूही
शो के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि अरमान अपने पापा यानी माधव को फोन कर रहा होगा। तभी उसके कमरे में विद्या आ जाएगी और उससे बात करेगी। जिसके बाद अरमान तैयार होकर हल्दी के लिए जाएगा। इस बीच रूही दादी-सा को फोन करेगी और उनसे पूछेगी कि ''हल्दी हो गई अरमान और आप लोगों ने मेरे लिए हल्दी भेज दी ना.. वहां क्या हो रहा है मुझे बताइए ना... मुझे डर लग रहा है आप लोग क्यो चुप है...दादी-सा मुहूर्त पुरा होने को है कुछ बोलिए ना।'' तब दादी-सा कहेंगी कि, ''कुछ नहीं.. बस दूल्हे राजा का सिर चकरा रहा है। इसलिए समय लग रहा है।''  

अभिरा को लगेगी पहली हल्दी
इसके साथ ही शो में आप आगे देखेंगे कि तीनों बच्चे रूही के लिए हल्दी लेकर गोयनका हाउस जा रहे होंगे। तभी रास्ते में उन्हें अभिरा मिल जाएगी। जिसके बाद उनकी गाड़ी खराब होने की वजह से वो सभी अभिरा के साथ गोयनका हाउस जाएंगे। तभी रास्ते में गाड़ी में ठोकर लगने की वजह से पहली हल्दी अभिरा को लग जाएगी और ये देखकर कृष खुश हो जाएगा। 

बी-नानू को देख इमोशनल होगी अभिरा
जिसके बाद बी-नानू बाहर आएंगे और उसे देखकर अभिरा काफी इमोशन हो जाएगी और उनके गले लग जाएगी। तब बी-नानू उससे कहेंगे कि ''आज मुझसे ज्यादा ही कोई बेबस होगा कि खड़े होकर बस तमाशा देख रहा हूं और कुछ कर नहीं पा रहा हूं।'' फिर आगे उससे बी-नानू कहेंगे कि ''चल बेटा तूं यहां चल।'' तभी अभिरा कहेगी कि ''ना ये मेरा घर है ना वो मेरा घर था।'' 

5379487