YRKKH Spoiler 16 Oct: टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में हर रोज एक नया हंगामा देखने को मिल रहा है। जहां एक तरफ परिवार दो हिस्सों में बंट गया है। दादी-सा अभिरा और अरमान को अपनी बहू मानने लगी हैं, तो वहीं दूसरी तरफ, विद्या रूही और रोहित को अपना बेटा-बहू मान रही है। इसी बीच आपने पिछले एपिसोड में देखा होगा कि दादी-सा मनोज और मनीषा को खरीखोटी सुनाकर बाहर निकलती हैं तभी एक शख्स उन पर हमला कर देता है। 

मनोज पर शक करेगी अभिरा 
शो के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि अभिरा को मनोज पर शक होगा। जिसने दादी-सा पर हमला किया है, उस शख्स को मनोज जानता है।लेकिन मनोज भी उस हमलावर को पकड़ने में मदद करेगा। इस दौरान दादी-सा का कावेरी का ऑपरेशन सक्सेजफुल हो जाएगा और ये सुनकर सभी लोग राहत की सांस लेंगे।

खुली आंखों से अपने बच्चे का सपना देखेगी अभिरा
इसके बाद अभिरा को चक्कर आने शुरू हो जाएंगे। फिर वो डॉक्टर के पास जाकर चेकअप करवाएगी। तभी उसे पता चलेगा कि वो मां बनने वाली है। ये बात जानते ही अभिरा खुली आंख से सपना देखने लगेगी और बेहद खुश हो जाएगी। हालांकि, सपने में अभिरा देखेगी कि वो अरमान के साथ अपने बच्चे को खिला रही है। लेकिन तभी डॉक्टर अभिरा को प्रेग्नेंसी की कॉम्पलिकेशन्स के बारे में बताएंगी। 

अभिरा को ताने मारेगी विद्या 
इसके बाद अभिरा फैसला करेगी कि वो अपने बच्चे को बचाने के लिए किसी भी हद तक चली जाएगी। साथ ही ये भी फैसला करेगी कि वो किसी को भी अपनी प्रेग्नेंसी के बारे में नहीं बताएगी। दूसरी तरफ, विद्या रूही के लिए खीर बनाएगी। तभी बची हुई खीर अभिरा लेगी और ये देखकर विद्या भड़क जाएगी और फिर से उसे को ताने मारना शुरू कर देगी।