Logo
टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि अभिरा माधव के घर का पुराना सामान फेंक देगी। जिससे माधव भड़क जाएगा और गुस्से में आकर उसे बता देगा है कि ये उसका और अरमान की मां शिवानी का घर है।

 YRKKH Spoiler 27 June: टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में इन दिनों नया ड्रामा देखने को मिल रहा है। ऐसे में आपने बीते एपिसोड में होगा कि अरमान बुरी हलात में ऑफिस जाता है और उसकी मुलाकात अभिरा से होती है। वहीं दूसरी तरफ, विद्या को पता चल जाता है कि माधव अपनी पहली पत्नी यानी अरमान की मां के अभिरा के साथ रह रहा है। 

अभिरा के लिए झूला लगाएगा अरमान
शो के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि अभिरा माधव से किसी शिवानी के बारे में पूछेगी। तब माधव ये नाम सुनते ही वहां से बिना कुछ बोले चला जाएगा। वहीं अरमान अभिरा के लिए सावन का झूला लगाएगा और अभिरा घर के बाहर अरमान को महसूस कर लेगी। लेकिन फिर मन ही मन भगवान से उसे दूर रखने को बोलेगी। साथ ही उधर, पौद्दार हाउस में सावन के जश्न की तैयारी होगी और अरमान अपनी मां को रोते हुए देख लेगा। इधर अभिरा भी रात को घर के बाहर झूला देख लेगी और अरमान का सोचकर तोड़ देगी। अरमान भी अपनी मां को ध्यान रखने का बोलेगा। 

बेटे के सामने अपना दर्द बयां करेगी विद्या 
इसके साथ ही अपकमिंग एपिसोड में आप आगे देखेंगे कि विद्या अपने बेटे यानी अरमान के सामने अपना दर्द बयां करेगी और उससे बताएगी कि कैसे उसके पापा ने उससे कभी प्यार नहीं किया। वह सिर्फ अरमान की असली मां से ही सच्चा प्यार करते हैं। वहीं अपनी मां की बातें सुनकर अरमान भी काफी दुखी हो जाएगा और वह खुद को विद्या की जिंदगा का सबसे बड़ा पाप बताएगा। लेकिन विद्या उसे चुप करवा देगी और उससे बोलेगी कि आज उसके पास सिर्फ वो ही है। 

अभिरा को पता चलेगा अरमान की मां का सच
टीवी सीरियल में आप आगे देखेंगे कि अगले दिन पौद्दार हाउस में सावन का जश्न शुरू होगा और सभी लोग डांस करेंगे। लोग पौद्दार के बारे में बातें करेंगे। लेकिन दादी सा सबको चुप करवा देंगी। इस बीच अरमान अभिरा को याद करने लगेगा है और फिर अभिरा को याद करके अकेले ही जाकर झूला झूलने लगेगा। ये देखकर दादी सा भड़क जाएंगी। दूसरी तरफ, अभिरा घर का पुराना सामान फेंक देगी। जिससे माधव भड़क जाएगा। इस दौरान गुस्से में आकर माधव उसे  बता देगा है कि ये उसका और अरमान की मां शिवानी का घर है।

5379487