Logo
टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि अरमान विद्या से माफी मांगेगा। लेकिन विद्या उसे माफ नहीं करेगी। लेकिन अरमान की ऐसी हालत देख अभिरा विद्या से रिक्वेस्ट करेगी।

YRKKH Spoiler 26 Sept: टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में रूही के बाद अब विद्या ने एक नया ड्रामा शुरू कर दिया है। बीते एपिसोड में आपने देखा होगा कि दादी-सा विद्या को अरमान और अभिरा की आरती करने के लिए बोलती है। तब विद्या उल्टी आरती करती हैं और उन दोनों को बदुआ देती है कि तुम दोनों कभी खुश नहीं रह सकते हो।  

अरमान की ऐसी हालत देख घबराएगी अभिरा
शो के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि विद्या अरमान और अभिरा को खरीखोटी सुनाने के बाद खुद को कमरे में बंद कर लगेगी। वहीं अरमान अभिरा को छोड़कर कहीं चला जाएगा। फिर अभिरा अरमान ढूंढेगी जाएगी। तब अरमान उसे ऐसी हालत में मिलेगा। जिसे देखकर वह घबरा जाएगी। इसके बाद सारे घरवाले पौद्दार हाउस में आ जाएंगे और उसे यूं देख परेशान हो जाएंगे। अरमान सिर्फ से मिलने की जिद्द करेगा। तब रोहित उसे रोकने की कोशिश करेगा। लेकिन फिर अभिरा बोलेगी कि अरमान को जाने दो। 

मां से माफी मांगेगा अरमान 
इसके साथ ही आप आगे देखेंगे कि अरमान अपनी मां के पैरों में गिरकर माफी मांगेगा। तब विद्या उसके सामने शर्त रखेग और उससे बोलेगी कि अगर तुझे मेरी माफी चाहिए तो इसी वक्त अभिरा के साथ घर छोड़ चला जा। हालांकि, अभिरा अपनी की शर्त मान लेगा। अभिरा विद्या को समझाने की कोशिश करेगी। लेकिन वह किसी की एक नहीं सुनेगी।

छोटे से आशियाना में घर बनाएंगे अरमान-अभिरा
वहीं टीवी सीरियल में आगे आपको एक नया ट्विस्ट देखने को मिलेगा। पौद्दार हाउस छोड़ने के बाद अरमान और अभिरा आम आदमी की तरह जिंदगी बिताएंगे। दोनों एक छोटे से घर में अपना आशियाना बनाएंगे। लेकिन इंडिया फोरम की एक रिपोर्ट के मुताबिक, दादी सा अरमान और अभिरा को जाने से रोक लेंगी।

5379487