Logo
ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन के अलग होने की अफवाहें काफी लंबे वक्त से चर्चा में हैं। वहीं बीते दिन एक्टर ने सोशल मीडिया पर तलाक की एक पोस्ट को लाइक किया। जिसके बाद लोग अब इसे उनकी पर्सनल लाइफ से इसे जोड़ने लगे हैं।

Abhishek-Aishwarya Divorce Rumors: बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन के अलग होने की अफवाहें काफी लंबे वक्त से चर्चा में हैं। इस बीच अभिषेक बच्चन ने हाल ही में सोशल मीडिया पर तलाक के एक पोस्ट लाइक किया है। वहीं एक्टर के इस पोस्ट को लाइक करने के बाद से ये पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और लोग इसे उनकी पर्सनल लाइफ से जोड़ने लगे हैं। 

ऐश्वर्या संग अलग होने की अफवाहों को अभिषेक ने फिर दी हवा!
दरअसल, बीते दिन अभिषेक बच्चन ने तलाक के एक पोस्ट को लाइक किया। जिसके बाद लोग अटकलें लगाना शुरू कर दिए हैं कि कपल अलग हो रहे हैं। हलांकि, कपल के तालाक के रूमर्स फैले हुए हैं, लेकिन दोनों ने इन अफवाहों पर कभी अपना रिएक्शन नहीं शेयर किया है। अभिषेक द्वारा लाइक किया गया पोस्ट तलाक और टूटे दिल से जुड़ा था और इस पोस्ट में तलाक की कठिनाइयों और 'ग्रे तलाक' की बढ़ते ट्रेंड पर चर्चा की गई थी।

तलाक के पोस्ट को  एक्टर ने किया लाइक
इस पोस्ट को सोशल मीडिया पर एक जर्नलिस्ट ने शेयर किया है और इसमें उन्होंने लिखा कि ''तलाक किसी के लिए भी आसान नहीं होता। कौन ही होगा जो हैप्पी फैमिली नहीं चाहेगा। कौन नहीं चाहता कि उनका बुढ़ापा भी अपने कपल के साथ बीते। लेकिन ये हमेशा नहीं होता न कि जो आप जो चाहें वो हो जाए।'' वहीं अभिषेक ने इसी पोस्ट को जैसे ही लाइक किया, हर तरफ उनके और ऐश्वर्या के अलग होने की खबरों ने हवा दे दी।

Journalist Instagram Story
Journalist Instagram Story (Instagram)

जर्नलिस्ट ने अभिषेक के लाइक का शेयर किया स्क्रीन शॉर्ट
हलांकि, उसी जर्नलिस्ट ने अभिषेक के लाइल का स्क्रीन शॉर्ट अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा कि, उन्हें इस लाइक की बिल्कुल उम्मीद नहीं थी।'' आपको बता दें, ये अफवाहें तब से उड़ने लगी, जब से अनंत और राधिका की शादी में दोनों अलग-अलग पहुंचे थे और उन्होंने साथ में कोई तस्वीर भी नहीं क्लिक कराई थी। लेकिन शादी से एक पोस्ट काफी वायरल हुआ, जिसमें अभिषेक बच्चन बेटी आऱाध्या बच्चन और पत्नी ऐश्वर्या संग नजर आई थी। 

5379487