Logo
हाल ही में अभिषेक बच्चन अपनी मां जया और बहन श्वेता के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए, लकिन एक बार फिर उनके साथ ऐश्वर्या राय नजर नहीं आईं। ऐसे में लोग सोशल मीडिया पर कपल के बीच अनबन को लेकर कई सवाल कर रहे हैं।

Abhishek Bachchan Spotted with Family: बॉलीवुड के सबसे प्रतिष्ठित परिवारों में से एक बच्चन परिवार इन दिनों काफी सुर्खियों में बना हुआ है। साल 2024 की शुरुआत से ही अभिषेक बच्चन और उनकी पत्नी व एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय के बीच अनबन की खबरें बाजार में गर्म हैं।

खबरें हैं कि वे लंबे समय से अलग-अलग रह रहे हैं और उन्हें कुछ समय से साथ आते-जाते नहीं देखा गया। किसी यात्रा के दौरान भी वे अलग-अलग ही ट्रैवल करते नजर आते हैं।

बहन और मां के साथ ट्रैवल करते दिखे अभिषेक
इसी बीच एक बार फिर अभिषेक बच्चन अपनी वाइफ के बिना ही ट्रैवल करते दिखे। लेकिन उनके साथ उनकी मां अभिनेत्री-सांसद जया बच्चन और बहन श्वेता साथ थीं। बच्चन फैमिली को साथ देखने के बाद लोगों के मन में ऐश्वर्या राय को लेकर फिर कई सवाल खड़े हो रहे हैं। 

मंगलवार देर रात अभिषेक बच्चन अपनी मॉम और बहन के साथ मुंबई एयपोर्ट पर लैंड हुए थे। एयरपोर्ट के बाहर पैपराजी ने उन्हें कैप्चर किया। सेलेब्रिटी पैपराजी विरल भयानी द्वारा शेयर किए गए वीडियो में अभिषेक ग्रे स्वेटशर्ट और ब्लैक कार्गो पहने नजर आए। उन्होंने पैप्स को हाथ जोड़ते हुए ग्रीट भी किया। वहीं जया ऑल ग्रे आउटफिट में दिखीं। श्वेता को खुले बालों में लॉन्ग जैकेट-पैंट्स के साथ देखा गया।

फैंस ने ऐश्वर्या राय को किया मिस
अभिषेक को फैमिली संग देखने के बाद इंटरनेट पर यूजर्स ऐश्वर्या राय को लेकर तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं। फैंस पूछ रहे हैं कि ऐश्वर्या राय आखिर कहां हैं? वह अभिषेक के साथ क्यों नहीं हैं। एक यूजर ने कमेंट किया- बच्चन फैमिली ऐश्वर्या और आराध्या के बिना अधूरी है। दूसरे ने लिखा- वे लोग वेकेशन पर गए थे, लेकिन उनके साथ ऐश्वर्या और आराध्या क्यों नहीं थीं? तो वहीं कई अन्य ने अभिषेक-ऐश्वर्या के बिगड़ते रिश्ते पर तरह-तरह के कयास लगाने शुरू कर दिए। 

5379487