Be Happy First Look Out: बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। लेकिन इसी बीच उन्होंने अपनी अपकमिंग फिल्म 'बी हैप्पी' का पहला लुक जारी किया है। इस फिल्म में एक्टर सिंगल फादर के रोल में अपनी बेटी की हर ख्वाहिश पूरी करते नजर आने वाले हैं। ऐसे में अब फैंस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। 

'बी हैप्पी' का पहला पोस्टर आउट
दरअसल, बीते दिन (शनिवार) डॉटर्स डे से पहले अभिषेक बच्चन की फिल्म 'बी हैप्पी' का पोस्टर प्राइम वीडियो के इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया गया। मेकर्स ने इस पोस्ट को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि, 'आपके दिलों में छा जाने के लिए पूरी तरह तैयार... 'बी हैप्पी' प्राइम वडियो पर, जल्द आएगी।'

फिल्म की कहानी 
इस फिल्‍म की कहानी एक बेटी और सिंगल फादर की है। वहीं फिल्म में अभिषेक बच्चन शिव रस्तोगी नामक एक पिता के किरदार में नजर आएंगे। जो अपनी बेटी के सपनों को पूरा करने के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं और उनकी बेटी देश की सबसे बडे़ डांस रियलिटी शो में परफॉर्म करना चाहती है। वहीं फिल्म को लेकर रेमो ने बात करते हुए कहा कि, 'मुझे बी हैप्पी' का एक खूबसूरत पोस्टर के साथ पहली झलक दिखाने में काफी खुशी हो रही है, जो पिता और बेटी के रिश्ते को दर्शाता है।  

'बी हैप्पी' के स्टार कास्ट
इस फिल्म के स्टार कास्ट की बात करें, तो 'बी हैप्पी' में इलियाना डिसूजा, नोरा फतेही, इनायत वर्मा, जॉनी लीवर और हर्लीन सेठी जैसे अहम कलाकार भी नजर आने वाले हैं। वहीं फिल्म का डायरेक्शन रेमो डिसूजा कर रहे हैं और इसे रेमो डिसूजा की प्रोडक्शन कंपनी के द्वारा ही बनाया जा रहा है। वहीं इस फिल्म को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज किया जाएगा। लेकिन अभी रिलीज डेट का अनाउसमेंट नहीं किया गया है।