Abram Iconic Pose: शाहरुख खान और गौरी खान के सबसे छोटे बेटे अबराम खान सुर्खियों में हैं। मुंबई में अपने स्कूल के वार्षिक दिवस कार्यक्रम में उन्होंने एक नाटक में हिस्सा लिया। इसमें अब्राम ने जिस तरह से परफॉर्म किया, उसकी जमकर तारीफ हो रही है। खास बात यह रही कि अबराम ने नाटक के दौरान पापा शाहरुख का सिग्नेचर ओपन-आर्म पोज़ भी दिया। शाहरुख का ये इमोशनल वीडियो इंटरनेट पर खूब देखा जा रहा है। छोटे भाई की परफॉर्मेंस देखकर सुहाना खान की आंखें नम हो गईं।  इस कार्यक्रम के कई वीडियो भी सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहे हैं। ये सीन देख शाहरुख खान इमोशनल हो गए। 

अबराम का स्कूल प्ले वीडियो वायरल

वीडियो में अबराम खान को मंच पर मध्यकालीन शैली की पोशाक में दिखाई दे रहे हैं। मंचन के दौरान अबराम अंग्रेजी में प्रतुति दी और  गले मिलने की भी पेशकश की। एक सीन में, उन्होंने अपने साथी कलाकारों से कहा, "मुझे गले लगाओ, मुझे गले लगाना पसंद है," और प्रतिष्ठित शाहरुख पोज़ दिया। पृष्ठभूमि में दिलवाले दुल्हनिया जाएंगे की धुन बज रही थी। 

शाहरुख खान यूनिवर्स फैन क्लब के एक्स अकाउंट यानी ट्विटर पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें अबराम को स्टेज पर एक प्ले करते हुए नजर आ रहे है। वहीं पापा शाहरुख खान, मां गौरी खान और बहन सुहाना खान उन्हें चियर करती हुई दिख रही हैं। इसी बीच जब अबराम पिता का आइकॉनिक पोज करते हैं तो शाहरुख खान खुशी से हाथ ऊपर करते हुए नजर आते हैं। इस वीडियो में फैंस का खूब प्यार मिल रहा है।

बता दें कि इस वीडियो में एक और खास बात फैंस ने नोटिस की है कि सुहाना खान, अगस्तय नंदा के साथ बैठी हुई नजर आ रही हैं, जिनके साथ उनके रिलेशनशिप की खबरें जोरों पर है। हालांकि अभी दोनों की तरफ से कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं मिली है।

सुहाना की फिल्म 'द आर्चीज'
दरअसल, सुहाना खान की हाल ही में फिल्म "द आर्चीज" नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई है, जिसमें वह अगस्त्य नंदा और खुशी कपूर के साथ एक्टिंग डेब्यू करती हुई नजर आ रही हैं।