Actor Govinda Gospitalised: बॉलीवुड के मशहूर एक्टर गोविंदा को लेकर एक शॉकिंग खबर सामने आई है। एक्टर को घुटने में गोली लग गई है। जिसकी वजह से वह आईसीयू में भर्ती हैं। हालांकि, ये घटना सुबह 5 के करीब हुई है। घटना के वक्त गोविंदा अपने लाइसेंसी रिवॉल्वर की सफाई कर रहे थे, तभी अचानक बंदूक से गोली चल गई और उनके घुटने में जा लगी। उन्हें तुरंत नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है।

ICU में भर्ती, खतरे से बाहर
पुलिस सूत्रों के मुताबिक, गोविंदा को मुंबई के क्रिटी केयर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। ऐसे में अब एक्टर के मैनेजर शशि सिन्हा ने ANI से बातचीत में बताया कि गोविंदा कोलकाता जाने की तैयारी कर रहे थे। वो केस में अपनी लाइसेंसी रिवॉल्वर रख रहे थे। उसी वक्त रिवॉल्वर उनके हाथ से छूटकर नीचे गिर गई और गोली उनके घुटने में लग गई। लेकिन अब एक्टर के घुटने से गोली निकाल दी गई है और उनकी हालत पहले से स्थिर है। 

मुंबई पुलिस ने की पुष्टि
मुंबई पुलिस ने इस घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि गोविंदा की लाइसेंसी रिवॉल्वर से गलती से गोली चल गई थी। वह अपनी यात्रा के लिए तैयारी कर रहे थे और उसी दौरान यह दुर्घटना हुई। गोली उनके घुटने के पास लगी और फिलहाल उनका उपचार चल रहा है। पुलिस मामले की जांच कर रही है और यह हादसा एक आकस्मिक घटना मानी जा रही है।

करीबी रिश्तेदारों ने पहुंचाया अस्पताल
सूत्रों के अनुसार, इस घटना के बाद गोविंदा ने अपने नजदीकी रिश्तेदारों को फोन किया, जो तुरंत उनके घर पहुंचे और उन्हें अस्पताल पहुंचाया। इस मामले में गोविंदा के परिवार की ओर से कहा गया है कि वे फिलहाल गोविंदा की स्वास्थ्य स्थिति पर ध्यान दे रहे हैं।