Loksabha Result 2024: 4 जून को देशभर की निगाहें सियासी खेल के परिणामों पर टिकी रहीं। मंगलवार को 543 लोकसभा सीटों के चुनावी परिणाम घोषित किए गए। इस बार के लोकसभा चुनाव में बॉलीवुड से लेकर भोजपुरी और साउथ फिल्म इंडस्ट्री के कई बड़े सेलेब्स चुनावी मैदान में उतरे थे। इनमें कंगना रनौत, हेमा मालिनी, रवि किशन और मनोज तिवारी सहित कई सेलेब्स ने जीत का परचम लहराया। हालांकि पवन सिंह, दिनेश लाल यादव जैसे सितारों को हार मिली।

चुनाव में नेहा शर्मा के पिता को मिली हार
वहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा शर्मा के पिता अजीत शर्मा भी लोकसभा चुनाव 2024 में अपनी किस्मत आजमाने चुनावी मैदान में उतरे थे। लेकिन उनकी किस्मत रंग नहीं लाई। अजीत शर्मा कांग्रेस की टिकट से बिहार की भागलपुर लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने उतरे थे जिन्हें जेडीयू के उम्मीवार अजय मंडल ने 104868 वोटों से करारी शिकस्त दी। अजीत कुमार को कुल 431163 वोट पड़े, तो वहीं जेडीयू के अजय मंडल को 536031 वोट मिले। 

सदमे में एक्ट्रेस
अजीत शर्मा के सपोर्ट के लिए उनकी बेटी एक्ट्रेस नेहा शर्मा रैलियां और जोर-शोर से प्रचार प्रसार करती देखीं गई थीं। लेकिन ये प्राचर उन्हें जीत नहीं दिला सका। वहीं अब पिता की हार से नेहा शर्मा काफी दुखी हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के साथ बताया कि ये हार उनके लिए सदमे से भरी है। इसके अलावा उन्होंने सपोर्टर्स को थैंक्यू भी कहा है।

Instagram

एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा-  'यह हमारे लिए एक मुश्किल दिन रहा... लेकिन हमने बहुत अच्छी लड़ाई लड़ी और मैं उन सभी लोगों की बहुत आभारी हूं जिन्होंने मेरे पिता पर विश्वास किया और उन्हें वोट दिया। हम अगले पड़ाव के लिए तैयार हैं। सभी याद रखें कि हमारी जीत कभी न हारने में नहीं, बल्कि हमेशा आगे बढ़ते रहने में है। इसके साथ उन्होंने द्वारिका प्रसाद द्विवेदी की कविता की कुछ पंक्तियां लिखीं- सामने पहाड़ हो, सिंह की दहाड़ हो, तुम निडर डरो नहीं , तुम निडर डटो वहीं, वीर तुम बढ़े चलो! धीर तुम बढ़े चलो!

नेहा शर्मा की फिल्में
एक्टेरेस नेहा शर्मा को सबसे ज्यादा पॉपुलैरिटी फिल्म क्रूक (2010) से मिली थी। इस फिल्म में उनके साथ इमरान हाशमी लीड में थे। वह क्या कूल हैं हम, यमला पगला दीवाना और यंगिस्तान जैसी पिल्मों में नजर आ चुकी हैं।