Radhika Apte Pregnancy: सेक्रेड गेम्स , रात अकेली है, अंधाधुंध जैसी वेब सीरीज और फिल्मों में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाने वाली एक्ट्रेस राधिका आप्टे ने गुड न्यूज दी है। शादी के 12 साल बाद एक्ट्रेस मां बनने वाली हैं। जी हां, राधिका प्रेग्नेंट हैं और हाल ही में वह अपने बेबी बंप के साथ एक इवेंट में स्पॉट हुईं।

राधिका आप्टे ने बेबी बंप के साथ पोस्ट की तस्वीरें
राधिका आप्टे 16 अक्टूबर को बीएफआई लंदन फिल्म फेस्टिवल में पहुंची थीं जहां वह सिस्टर मिडनाइट फिल्म की स्क्रीनिंग में शैामिल हुई थीं। इस दौरान एक्ट्रेस अपना बेबी बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए मीडिया के सामने पोज़ दिए। उन्हें देख हर कोई चौंक गया और देखते ही देखते ये गुडन्यूज फैल गई। इस इवेंट से राधिका ने अपनी तमाम तस्वीरें इंस्टाग्राम पर भी शेयर की हैं।

उन्होंने प्रेग्नेंसी की कोई न्यूज नहीं दी बल्कि इवेंट से बेबी बंप के साथ अपनी तस्वीरें पोस्ट करते हुए सभी को हैरत में डाल दिया। राधिका ने पोस्ट में प्रेग्नेंसी का कोई जिक्र नहीं किया है बल्कि सिर्फ फिल्म की स्क्रीनिंग के बारे में लिखा। पोस्ट में उनकी कुछ सिंगल फोटोज भी हैं जिसमें वह रेड कार्पेट पर पोज दे रही हैं। एक्ट्रेस ने ब्लैक बॉडीकॉन ड्रेस पहनी है जिसमें उनकी बेबी बंप साफ देखा जा सकता है। अन्य फोटोज़ में उनके साथ फिल्म की कास्ट एंड क्रू भी मौजूद हैं। अब राधिका को प्रेग्नेंट देखने के बाद फैंस कमेंट कर उन्हें बधाई दे रहे हैं।

सेलेब्स और फैंस ने दी बधाई
फिल्ममेकर गुनीत मोंगा ने लिखा- बधाई हो राधिका, एक्टर विजय वर्मा, मृणाल ठाकु, टिस्का चोपड़ा, जोया अख्तर, समेत तमाम सेलेब्स और फैंस ने राधिका को जल्द मां बनने की बधाई दी है। अन्य फैंस प्रेग्नेंसी की बधाई के साथ-साथ उनके स्टाइल सेंस की भी तारीफें कर रहे हैं।

राधिका आप्टे ने अपनी पर्सनल लाइफ को लाइमलाइट से दूर रखा है। उन्होंने साल 2012 में ब्रिटिश वॉयलिनिस्ट और कंपोजर बेनडिक्ट टेलर से एक इंटिमेट सेरेमनी में शादी की थी।