Logo
election banner
Simi Grewal-Ratan Tata: भारत के मशहूर उद्योगपति रतन टाटा के निधन पर उनकी पूर्व प्रेमिका रहीं दिग्गज बॉलीवुड अभिनेत्री सिमी गरेवाल ने भावुक पोस्ट लिखा है। एक समय जब दोनों का प्यार परवान था और वे शादी करना चाहते थे।

Simi Grewal's Post on Ratan Tata Death: भारत का 'रत्न' मशहूर उद्योगपति रतन टाटा हमेशा के लिए दुनिया को अलविदा कहकर चले गए। रतन टाटा ने 9 अक्टूबर देर रात मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में अंतिम सांस ली। वह 86 साल के थे। उनके देहांत से पूरा देश शोक में है।

पूर्व गर्लफ्रेंड सिमी गरेवाल ने दी श्रद्धांजलि
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान, अक्षय कुमार, कमल हासन, विजय थलापति, जूनियर एनटीआर समेत तमाम हस्तियों ने रतन टाटा के निधन पर शोक जताते हुए श्रद्धांजलि दी है। इसी बीच उद्योगपति संग लंबे समय तक रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में रहीं हिंदी सिनेमा की दिग्गज अभिनेत्री सिमी गरेवाल ने भी अपने पूर्व प्रेमी को विनम्र श्रद्धांजलि दी है। सिमी गरेवाल ने सोशल मीडिया पर रतन टाटा के नाम एक पोस्ट शेयर किया है।

'तुम चले गए...'
अभिनेत्री सिमी गरेवाल ने गुरुवार को अपने एक्स और इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने सबसे चर्चित टॉक शो 'रेन्जेव्यू विद सिमी गरेवाल' से एक एडिटेड फोटो शेयर की है जिसमें रतन टाटा उनके शो का हिस्सा बने थे। एक्ट्रेस ने तस्वीर के साथ कैप्शन में रतन टाटा को भावभीन श्रद्धांजलि देते हुए लिखा- वे लोग कह रहे हैं कि तुम चले गए... तुम्हारा चले जाना ये सहन करना बहुत कठिन है... बहुत कठिन... अलविदा मेरे दोस्त.. #रतनटाटा।'

एक समय था जब रतन टाटा और सिमी गरेवाल का रिश्ता परवान था। दोनों के अफेयर की खूब चर्चा थी। एक मीडिया को दिए इंटरव्यू में खुद सिमी गरेवाल ने रतन टाटा के साथ अपने रिलेशनशिप और उन्हें डेट करने का खुलासा किया था। सिमी ने कहा था- 'रतन और मैं पुराने दोस्त हैं। वह एक परफेक्शनिस्ट हैं और उनका सेंस ऑफ ह्यूमर बहुत अच्छा है। वह बहुत विनम्र, सभ्य और जेंटलमैन हैं। 

लंबे वक्त तक एक दूसरे को डेट करने बाद उनका ये रिश्ता ज्यादा टिक नहीं पाया। रिश्ता टूटने के बावजूद उन्होंने अपनी दोस्ती हमेशा कायम रखी। 

5379487