Logo
election banner
Guess the Celebrity in Pics: बॉलीवुड सेलेब्रिटीज़ की तस्वीरें अक्सर इंटरनेट पर छाई रहती हैं। हाल ही में एक टॉप एक्ट्रेस ने अपने बचपन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं जिसमें उन्हें पहचानना मुश्किल है।

Celebrity Childhood Pics: बॉलीवुड सेलेब्रिटीज़ की तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल होती हैं। उनके बचपन की तस्वीरें भी ऑनलाइन मौजूद हैं जिसे लोग अक्सर स्क्रोल करते हैं। कई बार ऐसी तस्वीरें भी सामने आती हैं जिनमें सेलेब्स को पहचानना तक मुश्किल हो जाता है। अब हाल ही में सोशल मीडिया पर बॉलीवुड की एक टॉप एक्ट्रेस की बचपन की तस्वीरें सामने आई हैं जिसे देख आप पहचान नहीं पाएंगे।

Kangana Ranaut
 

इस टॉप एक्ट्रेस की बचपन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। तस्वीरों में वह छोटी सी उम्र में ही किसी प्रोफेशनल मॉडल की तरह पोज़ दे रही हैं। तस्वीरें शेयर कर उन्होंने बताया कि जब भी उनके घरवाले उन्हें गार्डन से सब्जियां तोड़कर लाने को कहते थे तो वह उन पौधों को ही प्रॉब की तरह इस्तमाल कर फोटो खिंचवाने बैठ जाती थीं। 

Kangana pics
 

कभी खेतों में तो कभी अपने घर के रूम में, इस एक्ट्रेस को बचपन से ही कैमरे के लिए मॉडल की तरह पोज़ करने का शौक था। ये एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि सुपर स्टार कंगना रनौत हैं। कंगना ने तस्वीरों में बताया है कि वह बचपन में अपने लिए एक कैमरा खरीद लाई थीं और जब भी उनके पिता उन्हें घुमाने ले जाते थे, तो वही गाड़ी उतरकर मॉडल की तरह पोज देने लगती थीं।

Kangna Ranaut Childhood
 

अभिनेत्री से सांसद बनीं कंगना रनौत ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपने बचपन से यादों का पिटारा खोला है और बचपन की अपनी खूबसूरत तस्वीरों की झलक फैंस को दिखाई है। बचपन से ही कंगना को तस्वीरें क्लिक करवाने का बहुत शौक था।

Kangana Ranaut Childhood pics
 

उन्होंने अपने भाई अक्षत रनौत को जन्मदिन की बधाई देते हुए कुछ अन्य तस्वीरें भी शेयर की हैं। एक्ट्रेस हिमाचल प्रदेश की राजधानी मनाली की रहने वाली हैं। उन्होंने अपना बचपन यहीं गुजारा है। यादों के पिटारे से उन्होंने तस्वीरें शेयर कर अपने किस्से सुनाए हैं।

 Kangana Ranaut sells Mumbai bungalow due to delays in Emergency release
 

कंगना रनौत की आगामी फिल्म 'इमरजेंसी' है जिसको लेकर काफी विवाद है। राजनीतिमें आने के बाद ये उनकी पहली फिल्म होगी। फिलहाल इस फिल्म की रिलीज डेट तय नहीं हुई है।

5379487