Bastar The Naxal Story Teaser: बॉलीवुड एक्ट्रेस अदा शर्मा को 'द केरल स्टोरी' की वजह से खूब लोकप्रियता मिली थीं। वहीं साल 2023 में रिलीज़ हुई फिल्म 'द केरल स्टोरी' दर्शकों को पसंद आई थी। इस फिल्म ने भी बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की। इसके साथ ही अब डायरेक्टर सुदीप्तो सेन और एक्ट्रेस अदा शर्मा फिल्म ‘बस्तर: द नक्सल स्टोरी’ से कमबैक किया हैं। आज इस फिल्म का दमदार टीजर रिलीज किया गया है। 

‘बस्तर: द नक्सल स्टोरी’ का टीजर रिलीज
हलांकि, अब दर्शक इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे है। साथ ही मेकर्स ने फिल्म का टीजर रिलीज कर फैंस को खूब उत्साहित कर दिया है। फिल्म के टीजर को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। वहीं ये फिल्म 15 मार्च को थिएटर में तहलका मचाने के लिए एकदम तैयार है।

Bastar The Naxal Story (Instagram)

इस फिल्म में नक्सलियों से बदला लेती नजर आएंगी अदा शर्मा
दरअसल, टीजर में अदा शर्मा कहते हुए नजर आ रही हैं, "पाकिस्तान के साथ हुए चार युद्धों में आठ हजार सात सौ अड़तीस जवान शहीद हुए हैं, लेकिन क्या आपको पता है कि हमारे देश के अंदर नक्सलियों ने 15 हजार से ज्यादा जवानों की हत्या की है। बस्तर में हमारे 76 जवानों को नक्सलियों ने बहुत ही क्रूरता से मारा था और तब इसका जश्न मनाया गया था जेएनयू में। सोचिए हमारे देश की इतनी प्रतिष्ठित यूनिवर्सिटी , हमारे जवानों की शहादत पर जश्न मनाती है । कहां से आती है ऐसी सोच? बस्तर में भारत के टुकड़े करने की साजिश कर रहे हैं ये नक्सली और उनका साथ दे रहे हैं, बड़े शहरों में बैठे वामपंथी। इन वामपंथियों को सड़क पर खड़ा कर गोली मार दूंगी। चढ़ा देना फांसी पर।"

अदा शर्मा ने शेयर किया ‘बस्तर: द नक्सल स्टोरी’ का टीजर
वहीं एक्ट्रेस अदा शर्मा ने सोशल मीडिया पर फिल्म ‘बस्तर: द नक्सल स्टोरी’ का टीजर शेयर कर कैप्शन लिखा, 'निर्दोष लोगों के खून से लाल एक कहानी! अनकही कहानी कैद करें... बस्तर- नक्सली कहानी। टीज़र अभी जारी!'

फिल्म के स्टार कास्ट
इस फिल्म में कलाकारों की बात करें, तो एक्ट्रेस अदा शर्मा आईपीएस ऑफिसर नीरजा माधवन का किरदार निभा रही हैं और वह जवानों की मौत का बदला नक्सलियों से लेने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। सुदीप्तो सेन निर्देशित फिल्म 'बस्तर-द नक्सल स्टोरी' के निर्माता विपुल अमृतलाल शाह हैं। यह फिल्म 15 मार्च 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।