Logo
Aditi-Siddharth: बी-टाउन के मशहूर कपल अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ हाल ही में शादी के बंधन में बंधे हैं। वहीं शादी के बाद पहली बार न्यूली वेड कपल एक साथ स्पॉट हुए।

Aditi-Siddharth: बी-टाउन के मशहूर कपल अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ हाल ही में शादी के बंधन में बंधे हैं। कपल ने 16 सितंबर 2024 को पारंपरिक साउथ इंडियन रिति-रिवाजों से शादी रचाई। वहीं यह शादी 400 साल पुराने मंदिर वानापर्थी में हुई थी। न्यूली वेड कपल ने अपनी शादी की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर की थी। ऐसे में अब शादी के बाद पहली बार अदिति और सिद्धार्थ एक साथ स्पॉट हुए। 

शादी के बाद पहली बार स्पॉट हुए अदिति-सिद्धार्थ
दरअसल, बीती रात कपल को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। इस दौरान नई नवेली दुल्हन अदिति राव हैदरी अपनी सादगी लुक में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। एक्ट्रेस के लुक की बात करें, वह पिंक कलर के अनारकली सूट में पहनी दिखाई दीं। इसके साथ ही उन्होंने अपने लुक को कंप्लीट करने लिए माथे पर बिंदी लगाई हुई थी और कानों में झुमका वियर किया था। हालांकि, इस बीच एक्ट्रेस अपनी मांग का सिंदूर भी फ्लॉन्ट करती दिखीं। 

फैंस ने लुटाया प्यार
वहीं अदिति के दूल्हे राजा सिद्धार्थ के आउटफिट की बात करें, तो उन्होंने ब्लू डेनिम शर्ट और ब्लैक ट्राउजर कैरी किया था। जिसमें वो काफी जच रहे थे। इस दौरान सिद्धार्थ ने भी ब्लू कैप और हेडफोन के साथ अपना एयरपोर्ट लुक पूरा किया था। ऐसे में अब कपल की ये फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं और फैंस भी इन पर खूब प्यार लुटा रहे हैं।  

कपल की लव स्टोरी
आपको बता दें, कि अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ की लव स्टोरी साल 2021 में फिल्म महा समुद्रम के सेट पर शुरू हुई थी। 3 साल डेटिंग के बाद कपल ने मार्च 2024 में सगाई कर ली और अब ऑफिशियली सात फेरे लेकर हमेशा के लिए एक-दूजे के हो गए हैं। 

5379487