Logo
Aditi Rao Hydari-Siddharth Wedding: अभिनेत्री अदिति राव हैदरी ने अपने बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ संग शादी रचा ली है। कपल ने दक्षिण भारतीय रीति-रिवाजों में शादी की है। कपल की शादी की पहली तस्वीरें सामने आई हैं।

Aditi Rao Hydari-Siddharth Wedding: हीरामंडी एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड अभिनेता सिद्धार्थ संग शादी रचा ली है। कपल ने वानापर्थी के 400 साल पुराने श्रीरंगपुर मंदिर में अपने परिवार और करीबियों के बीच शादी रचाई है। कपल की शादी की पहली तस्वीरें भी सामने आ गई हैं। अदिति और सिद्धार्थ ने दक्षिण भारतीय रीति-रिवाजों में विवाह किया है। 16 सितंबर को कपल ने अपनी शादी की झलकियां सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

शादी की तस्वीरें कीं शेयर
अदिति और सिद्धार्थ ने सोमवार को इंस्टाग्राम पर एक जॉइंट पोस्ट के साथ अपनी शादी का अनाउसमेंट किया है। उन्होंने शादी की 10 तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें कपल पारंपरिक दक्षिण भारतीय लिबास में नजर आ रहा है। तस्वीरों में कपल को विवाह की रस्मों को निभाते देखा जा सकता है। कई फोटोज में सिद्धार्थ और अदिति एक-दूसरे की बाहों में खोए दिख रहे हैं। 

अपनी शादी की तस्वीरें शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में दिल छू लेने वाला नोट भी लिखा है। एक्ट्रेस ने लिखा, "आप मेरे सूरज हो, चांट हो और मेरे जिंदगी के सभी सितारे हो..."अनंत काल तक पिक्सी सोलमेट्स बने रहने के लिए... हंसने के लिए, कभी बड़े न होने के लिए...अनंत प्यार, प्रकाश और जादू के लिए... मिसेज एंड मिस्टर अदु-सिद्धू।

इसके अलावा कपल ने शादी की अन्य तस्वीरें भी शेयर की हैं जिनमें वे एक-दूजे को निहारते हुए पोज दे रहे हैं। अदिति को गोल्डन-ऑफ वाइट रंग की पारंपरिक साड़ी में देखा जा सकता है. इसके साथ एक्ट्रेस ने गोल्ड की ज्वेलेरी पेयर की है। वहीं सिद्धार्थ सफेद कुर्ता और धोती में देखे जा सकते हैं। दोनों चेहरे पर प्यारी मुस्कान लिए पोज दे रहे हैं।

बता दें, हाल ही में एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में अपनी शादी को लेकर कुछ हिंट्स दी थीं। उन्होंने बताया था कि वह वानापर्थी में 400 साल पुराने मंदिर में सिद्धार्थ संग शादी रचाएंगी। वहीं लेटेस्ट तस्वीरों में ऐसा ही प्रतीत होता है कि कपल ने बिना ऑफिशियल अनाउंसमेंट किए मंदिर में गुपचुप तरीके से शादी रचाई है।

4 साल तक किया डेट
अदिति और सिद्धार्थ काफी समय से एक-दूसरे के साथ रिश्ते में हैं। 28 मार्च 2024 को कपल ने एक इंटीमेट सेरेमनी में सगाई की थी जो काफी चर्चा में रही थी। दोनों ने इंगेजमेंट का अनाउसमेंट अपने इंस्टाग्राम पोस्ट से किया था। रिपोर्ट्स के अनुसार, दोनों साल 2021 से एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप में थे जिसके बाद फाइनली अब कपल ने शादी कर अपने रिश्ते पर मुहर लगा दी है।

अदिति-सिद्धार्थ की फिल्में
सिद्धार्थ को आमिर खान की सुपरहिट फिल्म रंग दे बसंती से काफी पॉपुलैरिटी मिली थी। उन्हें फिल्म चश्मेबद्दूर में भी देखा गया था। सिद्धार्थ साउथ इंडस्ट्री के मशहूर एक्टर हैं। वहीं अदिती राव हैदरी को हाल ही में संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज हीरामंड में देखा गया था जिसमें उन्होंने बिब्बोजान का किरदार निभाया था। उन्होंने पद्मावत, लंडन न्यूयॉर्क पैरिस, वजीर जैसी फिल्में में काम किया है। 

5379487