Logo
Apple Event: बी-टाउन कपल अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ सोमवार को कैलिफोर्निया में आयोजित हुए मेस्ट अवेटेड एप्पल इवेंट में शामिल हुए। उन्होंने इस इवेंट की कई तस्वीरें शेयर की हैं।

iPhone 16 Launch Event: 9 सितंबर को कैलिफोर्निया के एप्पल हेडक्वारटर्स में आईफोन 16 सीरीज की लॉन्चिंग हुई जिसका कई लोगों को बेसब्री से इंतजार था। इस इवेंट को साक्षी बनाने के लिए बॉलीवुड एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी और उनके मंगेतर व एक्टर सिद्धार्थ भी अमेरिका में एप्पल हेडक्वारटर्स पहुंचे थे। कपल ने एप्पल के 'इट्स ग्लोटाइम' इवेंट में हिस्सा लिया और एप्पल के सीईओ टिम कुक (Tim Cook) से मुलाकात की।

एप्पल इवेंट पहुचें अदिति-सिद्धार्थ
अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ ने जॉइंट इंस्टाग्राम पोस्ट पर कैलिफोर्निया से अपनी कई तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वे टिम कुक के साथ बातचीत करते और मुस्कुराते दिख रहे हैं। तस्वीर में कपल को एप्पल सीईओ टिम कुक के साथ हाथ में आईफोन पकड़े बातचीत करते देखा जा सकता है। पोस्ट के साथ कपल ने Apple इकोसिस्टम बनाने वाले लोगों का आभार जताया।

एप्पल इवेंट से शेयर की तस्वीरें
वहीं एक्ट्रेस ने एप्पल पार्क से कुछ अन्य तस्वीरें भी शेयर की हैं जिसमें वह सिद्धार्थ के साथ इवेंट कार्ड हाथ में पकड़े पोज कर रही हैं। तस्वीरों में सिद्धार्थ नेवी ब्लू ब्लेजर के अंदर वाइट टी-शर्ट पहने दिख रहे हैं, वहीं अदिति भी कॉम्प्लिमेंट करते हुए डार्क ब्लू जंप सूट आउटफिट में नजर आ रही हैं। उन्होंने कैप्शन में लिखा- "पहली बार किसी applekeynote के इवेंट पर पहुंचे। दो Apple प्रशंसक एक एडवेंचर्स जर्नी पर, आइए चलें...।"

इस साल शादी रचाएगा कपल
बता दें, सिद्धार्थ और अदिति राव हैदरी ने इस साल मार्च में वानापर्थी के पास श्रीरंगपुरम मंदिर में इंगेजमेंट की थी। कपल ने 28 मार्च 2024 को एक पोस्ट के जरिए सगाई की अनाउंसमेंट की थी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इस साल के अंत तक कपल शादी रचा सकता है। अदिति और सिद्धार्थ 2021 से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। 

CH Govt hbm ad
5379487