Cannes Film Festival 2024: फ्रांस में चल रहे 77वें कान्स फिल्म फेस्टिवल में हसीनाओं का जलवा बरकरार है। इंटरनेशनल पैमाने पर होने वाले सबसे बड़े इवेंट कान्स 2024 में अब तक हॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड तक, कई हसीनाएं रेड कार्पेट पर अपना जलवा बिखेर चुकी हैं। हर साल की तरह इस साल भी ऐश्वर्या राय ने कान्स में अपना जलवा बरकरार रखा। तो वहीं कियारा आडवाणी, उर्वशी रौतेला, शोभिता धुलिपाला समेत कई एक्ट्रेस ने भी रेड कार्पेट पर वॉक कर सुर्खियां बटोरीं। वहीं इस साल एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी ने भी कान्स में धाक जमाई है।

 

अदिति राव हैदरी इन दिनों नेटफ्लिक्स वेब सीरीज 'हीरामंडी' को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। इसी बीच वह कान्स में भी शामिल हुईं। इस मौके पर एक्ट्रेस ने फ्लोरल गाउन पहना था जिसमें वह बेहद गॉर्जियस लग रहीं थीं।

 

रफल्ड फ्लोरल गाउन में ब्लैक, येलो और ग्रीन कलर का इफेक्ट था, जिसके साथ सेटिन बेल्ट कैरी किया था। हॉल्टर नेकलाइन वाले आउटफिट के साथ अदिति ने मेसी बन क्रिएट किया था।

 

आउटफिट के साथ उन्होंने गोल्डन ज्वेलेरी पेयर की हैं। एक्ट्रेस ने कान्स इवेंट से अपनी एक से बढ़कर एक तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट की हैं।

 

इतना ही नहीं इस दौरान अदिति ने 'हीरामंडी' के गाने 'सइयां हटो जाओ' में उनकी फेमस वॉक 'गजगामिनी चाल' को भी कान्स में री-क्रिएट किया। ये गाना इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड कर रहा है जिसमें अदिति राव हैदरी की गजगामिनी वॉक काफी पॉपुलर हो रही है। वहीं एक्ट्रेस ने विदेशी सड़क पर अपनी फेमस वॉक कर के दिखाई है जिसका वीडियो ऑनलाइन काफी वायरल हो रहा है। वीडियो में वह छाता लेकर अपनी अदाएं दिखाते हुए चलती नजर आ रही हैं।