Cannes Film Festival 2024: फ्रांस में चल रहे 77वें कान्स फिल्म फेस्टिवल में हसीनाओं का जलवा दिनों दिन सुर्खियां बटोर रहा है। इंटरनेशनल पैमाने पर होने वाले सबसे बड़े इवेंट कान्स 2024 में अब तक बॉलीवुड की कई हसीनाएं रेड कार्पेट पर अपना जलवा बिखेर चुकी हैं। ऐश्वर्या राय, कियारा आडवाणी, उर्वशी रौतेला, शोभिता धुलिपाला समेत कई सेलेब्स ने रेड कार्पेट पर वॉक कर अपना-अपना फैशन गेम दिखाया है। इस साल एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी ने भी कान्स में धाक जमाई। कान्स के पहले अपीरियंस के लिए अदिति ब्लैक-येलो फ्लोरल गाउन पहनी दिखी थीं। वहीं अब उन्होंने इस साल इवेंट में पहली बार रेड कार्पेट पर वॉक की है।

 

 77वें कान्स फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट के लिए अदिति ने एक क्लासिक ब्लैक एंड व्हाइट आउटफिट को चुना। इस मोनोक्रोम आउटफिट में एक्ट्रेस का लुक किसी हॉलीवुड स्टार की तरह लग रहा है।

 

इवेंट से उनकी कई तस्वीरें और वीडियोज़ सामने आए हैं जिसमें वह बड़े ही स्टाइलिश अंदाज में रेड कार्पेट पर वॉक करती और कैमरे के लिए पोज देती दिख रही हैं। इस लुक से एक्ट्रेस खूब सारी तारीफें लूट रही हैं।

 

कान्स के लिए अदिति ने भारतीय फैशन डिजाइनर गोरव गुप्ता का डिजाइन किया हुआ ऑफ-शोल्डर गाउन कैरी किया था। इस गाउन में वाइट कलर के सैटिन फैब्रिक से साइड बॉटम को डिजाइन किया गया था जिससे आउटफिट जबरदस्त लग रहा था।

 

इसके साथ एक्ट्रेस ने वाइट पर्ल ईयररिंग्स और रिंग्स के साथ ज्वेलेरी को एक्सेसराइज़ किया। हाई बन वाली हेयरस्टाइल में वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

 

इससे पहले एक्ट्रेस लॉरियल पेरिस को प्रेजेंट करते हुए कान्स में शामिल हुईं थीं जिसके लिए उन्होंने फ्लोरल गाउन पहना था। उनके इस लुक के खूब तारीफें लूटी थीं।