Adnan Sami Mother Death: मशहूर प्लेबैक सिंगर और म्यूजीशियन अदनान सामी की मां नौरीन सामी खान का निधन हो गया है। उन्होंने 77 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया। सिंगर ने सोमवार को अपनी मां के निधन की जानकारी सोशल मीडिया पर दी। सामी के पोस्ट पर कई फैंस ने दुख व्यक्त किया है।

अदनान सामी ने मां के नाम लिखा पोस्ट
पाकिस्तान छोड़कर भारत आए गायक-कंपोजर अदनान सामी ने अपनी मां को याद करते हुए भावुक भरा पोस्ट शेयर किया है। उन्होंने इस पोस्ट में बताया है कि वह अपनी अम्मी के कितने करीब थे। सिंगर ने अपनी मां को श्रद्धांजलि देते हुए इंस्टाग्राम पर उनकी तस्वीर साझा की जिसके साथ कैप्शन में लिखा- मुझे ये बताते हुए बहुत दुख हो रहा है कि हमारी प्यारी मां बेगम नौरीन सामी खान का निधन हो गया है। हम शोक में हैं।

सामी ने आगे लिखा- वह एक अविश्वनसनीय महिला थीं जिन्होंने अपने करीब रहने वाले हर एक शख्स को प्यार, खुशियां और दुआएं दीं। हमें उनकी कमी हमेशा खलेगी। दुआ करें कि अल्लाह उनकी आत्मा को शांति दे और जन्नत-उल-फिरदौस में पनाह दे, आमीन।

जैकी श्रॉफ ने जताया शोक
अदनान सामी के भावुक पोस्ट पर बॉलीवुड सेलेब्रिटीज़ भी उनकी मां को श्रद्धाजलिं दे रहे हैं। अभिनेता जैकी श्रॉफ ने भी अपने परिवार को खोने का दुख बयां करते हुए लिखा- मैंने भी अपनी मां, पिता और भाई को खोय था, आपके इस दुख को मैं महसूस कर सकता हूं। उनकी आत्मा हमेशा आपसे कनेक्टेड रहेगी। टीवी पर्सनालिटी मिनी माथु समेत गायक के कई फैंस ने इस दुख की घड़ी में उनके लिए सांत्वना व्यक्त की है।

अदनान सामी ने ली थी भारतीय नागरिकता
अदनान सामी का जन्म 15 अगस्त 1971 को लंदन में पाकिस्तानी राजनयिक अरशद सामी खान और नौरीन खान के घर हुआ था। उनके पिता एक पाकिस्तानी पश्तून थे जिनके पूर्वज अफगानिस्तान से ताल्लुक रखते थे, वहीं उनकी मां भारत के जम्मू से थीं। अदनान पहले कनाडाई नागरिक थे लेकिन बाद में 2016 में उन्होंने भारतीय नागरिकता ले ली। 'कभी तो नजर मिलाओ', 'मुझको भी तो लिफ्ट करा दे', 'भीगी-भीगी रातों में' और 'तेरा चेहरा' उनके सबसे मशहूर गाने हैं। उन्होंने कई हिंदी फिल्मों में भी गाने गाए हैं।