Logo
तलाक की अफवाहों के बीच अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय को एक साथ दुबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है। कपल की ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है और फैंस रहत की सांस ले रहे हैं।

Abhishek-Aishwarya Rai: बॉलीवुड की सबसे जबरदस्त जोड़ियों में एक ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन के बीच अनबन को लेकर बीते कुछ समय से काफी अफवाहें हवा में थीं। काफी टाइम से दोनों के बीच तलाक की रूमर्स आग की तरह फैली हुईं थीं।

हालांकि बाद में एक मीडिया के साथ बातचीत में अभिषेक ने अपनी इंगेजमेंट रिंग फ्लॉन्ट करते हुए कहा था कि वह अभी भी शादीशुदा हैं और तलाक की अफवाहों का खंडन कर दिया था। वहीं अब काफी टाइम बाद इस मोस्ट लविंग कपल को एक साथ पब्लिकली स्पॉट किया गया है। जिससे ये तो साफ जाहिर हो गया है कि इनके बीच कोई अनबन नहीं है।

साथ दिखे ऐश्वर्या-अभिषेक
हाल ही में अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय को अपनी बेटी आराध्या के साथ दुबई एयरपोर्ट पर साथ देखा गया है। इसका एक वीडियो सामने आया है जिसमें तीनों को दुबई एयरपोर्ट के रनवे पर बस में एंट्री करते देखा जा सकता है। वीडियो में पहले अभिषेक बस के अंदर जाते आ रहे हैं, उनके पीछे ऐश्वर्या और आराध्या कुछ कदम की दूरी पर देखी जा सकती हैं। ऐश्वर्या ऑल ब्लैक आउटफिट में हमेशा की तरह बेहद हसीन लग रही हैं।

इस वायरल हो रहे वीडियो में ऐश्वर्या अपने हसबैंड और बेटी के साथ काफी खुश दिख रही हैं और एयरपोर्ट स्टाफ को स्माइल करते हुए ग्रीट कर रही हैं। इस वीडियो के बाद अब कयास लगाए जा रहे हैं कि कपल की शादीशुदा जिंदगी बिल्कुल ठीक चल रही है और वे साथ में टाइम स्पेंड कर रहे हैं। अब ये वीडियो सामने आने के बाद फैंस भी राहत की सांस ले रहे हैं।

बता दें, अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय ने साल 2007 में धूम-धाम से शादी रचाई थी। कपल ने 2011 में अपनी पहली बेटी आराध्या का वेलकम किया था। वहीं अब कपल को एकसाथ देखे जाने के बाद फैंस राहत की सांस ले रहे हैं। 

 

5379487