Logo
अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की रॉयल वेडिंग से एक वीडियो सामने आया है। जिसमें ऐश्वर्या प्रेग्नेंट दीपिका को देखकर काफी इमोशन हो गई। ऐसे में अब लेडी स्टार्स का ये स्वीट मोमेंट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Aishwarya-Deepika Sweet Moment Video: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट 12 जुलाई को शादी के बंधन में बंधे हैं। वहीं इस शादी समारोह में देश-दुनिया की तमाम बड़ी हस्तियां शामिल होकर शोभा बढ़ाई। इस बीच दीपिका पादुकोण मां उजाला के साथ अनंत- राधिका की वेडिंग में पहुंचीं। तो वहीं ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी बेटी आराध्या के साथ पहुंचीं। ऐसे में अब अनंत और राधिका की रॉयल वेडिंग से एक वीडियो सामने आया है। जिसमें ऐश्वर्या दीपिका को देखकर काफी इमोशन हो गई। 

प्रेग्नेंट दीपिका को देख रो पड़ी ऐश्वर्या 
दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जो अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की वेडिंग का है। इस वीडियो में ऐश्वर्या दीपिका को गले लगाती नजर आ रही है और इस दौरान वह उन्हें देखकर काफी इमोशनल हो जाती हैं। वीडियो में जहां दीपिका, कैमरे की ओर पीठ करके खड़ी हैं तो वहीं ऐश्वर्या का चेहरा इस वीडियो में नजर आ रहा है जिसमें वह दीपिका को देखकर रोती नजर आ रही हैं। दोनों लेडी स्टार्स का ये स्वीट मोमेंट अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और कई यूजर्स वीडियो पर अपना रिएक्शन शेयर कर रहे हैं। 

 सितंबर में दीपिका और रणवीर करेंगे बच्चे का वेलकम
आपको बता दें, सितंबर में दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह अपने पहले बच्चे का वेलकम करेंगे। वहीं एक्ट्रेस ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर फरवरी में अपनी प्रेग्नेंसी का अनाउंसमेंट किया था। हलांकि, अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में एक्ट्रेस लाल रंग सूट में पहुंची थीं। इस दौरान उनके चेहरे पर प्रेग्नेंसी का साफ ग्लो भी दिख रहा था। 

कपल की शादी में बेटी के साथ पहुंची थीं ऐश्वर्या
अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में ऐश्वर्या अपनी बेटी आराध्या बच्चन के साथ पहुंची थीं। दोनों ने एक साथ रेड कार्पेट पर खूब पोज भी दिए। वहीं उनसे पहले बच्चन परिवार के बाकी सदस्य शादी में पहुंचे थे। अभिषेक बच्चन अपने माता-पिता अमिताभ और जया बच्चन के साथ-साथ श्वेता बच्चन, नव्या नवेली नंदा, अगस्त्य नंदा और निखिल नंदा के साथ इस शादी में दिखाई दिए थे।

5379487