Cannes Film Festival 2024: फ्रांस में इन दिनों कान्स फिल्म फेस्टिवल 2024 का धूम मचा रहा है। जिसमें बॉलीवुड से लेकर टीवी जगत तक तमाम एक्ट्रेसेस ने भाग लिया और रेड कार्पेट पर अपना जलवा बिखेरा है। वहीं ऐश्वर्या राय बच्चन ने भी अपने टूटे हाथ के बावजूद रेड कार्पेट पर वॉक  वॉक किया। इस दौरान जहां कुछ लोग उनकी तारीफें कर रहे हैं, तो कई लोगों ने एक्ट्रेस को ट्रोल भी किया। 

ट्रोलर्स को ऐश्वर्या राज बच्चन ने दिया मुहतोड़ जवाब
हलांकि, एक्ट्रेस ने हाल ही में Vogue के इंटरव्यू में ट्रोलर्स को मुहतोड़ जवाब दिया है। इस बीच उन्होंने अपने आउटफिट को लेकर बात करते हुए कहा कि ''उनकी ड्रेस को डियर फ्रेंड शेन और फाल्गुनी पीकॉक ने डिजाइन किया था और उनका इस ड्रेस के पीछे आइडिया गलाइडेड गलो को दिखाने का था। मेरे लिए ये मैजिकल था।'' एक्ट्रेस ने आगे कहा कि'' मैं अपने लिए इजी मेकअप चाहती थी जिसमें मैं फ्रेश लंगू''। वहीं, डिजाइनर शेन एंड फाल्गुनी पिकॉक ने बताया कि ड्रेस के जरिए हमने ऐश्वर्या के टाइमलेस औरॉ को दिखाया है।  
 


ट्रोलर्स ने कहा- ''एक्ट्रेस को अपना डिजाइनर बदल देना चाहिए।''
आपको बता दें, एक्ट्रेस ने इस इवेंट के पहले दिन ब्लैक एंड गोल्डन गाउन में कैरी किया था। जिसमें उनकी ड्रेस में व्हाइट कलर का पफ सलीव्स लगा हुआ था। एक्ट्रेस इस आउटफिट में बेहद प्यारी लग रही थीं। वहीं दूसरे दिन एक्ट्रेस की ड्रेस को लेकर बात करें, तो ऐश्वर्या ने ब्लू और सिल्वर कलर का शिमरी गाउन पहना था। लेकिन एक्ट्रेस का यह लुक कई लोगों को पसंद नहीं आया और उन्होंने सोशल मीडिया पर ट्रोल करना शुरू कर दिया और कहा कि ''एक्ट्रेस को अपना डिजाइनर बदल देना चाहिए।'' वहीं दूसरे ने कमेंट करते हुए लिखा, ''आपको अपने दोस्तों के अलावा दूसरे स्टाइलिस्ट को भी मौका देना चाहिए। तीसरे ने लिखा, "लड़की, वे तुम्हारे दोस्त नहीं हैं जो तुम्हें ऐसे कपड़े पहना रहे हैं।"