Logo
हाल ही में ऐश्वर्या ने अपने पापा-मम्मी की पुरानी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। ऐश्वर्या ने अपने माता-पिता की शादी सालगिरह को इमोशनल नोट के ज़रिए विश किया।

Aishwarya Rai: विश्वसुंदरी मानी जाने वालीं अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) की खूबसूरती का हर कोई कायल है। ब्यूटी क्वीन ऐश्वर्या अक्सर अपनी मां और परिवार के साथ अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। हाल ही में ऐश्वर्या ने अपने पापा-मम्मी की एक पुरानी तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर के ज़रिए उन्होंने अपने पिता को बहुत मिस किया ।

मम्मी-पापा को दी शादी की सालगिरह की बधाई
इन दिनों ऐश्वर्या राय बच्चन अपने परिवार में चल रही उथल-पुथल को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। खबरें हैं कि ऐश्वर्या राय, बच्चन परिवार के घर जलसा से निकलकर अपनी मां बृंदा राय के घर शिफ्ट हो गई हैं। इन अफवाहों के बीच ऐश्वर्या राय ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने पैरेंट्स की थ्रोबैक तस्वीरें शेयर कीं हैं। ऐश्वर्या ने अपने पैरेंट्स की शादी की सालगिरह पर मम्मी-पापा की पुरानी तस्वीरें शेयर कर इमोशनल नोट लिखा है।

ऐश्वर्या ने मम्मी बृंदा राय और पिता दिवंगत कृष्णराज राय यंग एज की फोटोज़  शेयर की हैं। एक अन्य तस्वीर में दोनों हस्ते हुए दिख रहे हैं। फोटोज़ शेयर कर ऐश्वर्या ने इमोशनल कैप्शन लिखा- "आपको हमेशा प्यार करती हूं, डार्लिंग मम्मी-डोडा और प्यारे डैडी-अज्जा। आपकी एनिवर्सरी पर ढेर सारा प्यार और प्रार्थानाएं। गॉड ब्लेस।"

फैंस ने कहा- 'ऐश्वर्या हूबहू हैं मां जैसी'
ऐश्वर्या के मम्मी-पापा की तस्वीरें देख उनके फैंस भी कमेंट कर बधाइयां दे रहे हैं। बृंदा राय की पुरानी तस्वीर देख फैंस ने कहा - "ऐश्वर्या हूबहू अपनी मां कि तरह दिखती हैं।" एक यूज़र ने लिखा - "आपकी खूबसूरती का क्रेडिट आपकी मां को जाता है।" वहीं दूसरे ने लिखा- "इतने सुंदर पैरेंट्स होंगे तो बेटी तो मिस वर्ल्ड होगी ही।"

अपने पापा के करीब थी ऐश्वर्या
आपको बता दें, ऐश्वर्या राय बच्चन के पिता कृष्णराज का निधन 18 मार्च, 2017 को हुआ था। ऐश्वर्या अपने पिता के हमेशा से करीब रहीं हैं। ऐश्वर्या अक्सर अपने पापा को लेकर सोशल मीडिया पर पोस्ट और उनकी पुरानी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। बता दें, ऐश्वर्या के पिता कृष्णराज भारतीय सेना में बायोलॉजिस्ट थे।

5379487