Aaradhya Bachchan Video: विश्व सुंदरी ऐश्वर्या राय जहां भी जाती हैं, उनका चार्म और खूबसूरत अंदाज हमेशा सुर्खियां बटोरता है। हाल ही में वह अपनी बेटी आराध्या बच्चन के साथ दक्षिण भारतीय अंतर्राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार यानी SIIMA अवॉर्ड्स इवेंट में शामिल हुईं थीं। अब इस इवेंट से एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें आराध्या के संस्कारों की जमकर तारीफें हो रही हैं।

ऐश्वर्या और आराध्या ने लूटी महफिल
हाल ही में दुबई में आयेजित SIIMA 2024 अवॉर्डस में ऐश्वर्या राय को उनकी फिल्म 'पोन्नियिन सेलवन' में बेहतरीन एक्टिंग के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला था। इस दौरान जब वह स्टेज से उतरकर अपनी सीट की ओर जा रही थीं तब उनकी बेटी आराध्या को अपनी मां के लिए एक्साइटमेंट के साथ चीयर-अप करते देखा गया था। इतना ही नहीं जब ऐश्वर्या ने अपने को-स्टार और प्रोड्यूसर को आराध्या से इंट्रोड्यूस करवाया तो आराध्या ने भरी महफिल में उनके पैर छू लिए।

आराध्या ने एक्टर के छुए पैर
इंटरनेट पर इसका एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। वीडियो में अवॉर्ड लेने के बाद 'पोन्नियिन सेलवन' एक्टर चियान विक्रम के साथ ऐश्वर्या राय मंच से उतरती दिख रही हैं। अभिनेत्री सीढ़ियों से नीचे उतरीं और फिर उनकी बेटी आराध्या गले लगाकर उनका वेलकम करती हैं। तभी 62 वर्षीय कन्नड सुपस्टार शिवा राजकुमार ऐश्वर्या को बधाई देने पहुंचते हैं। जब ऐश्वर्या उन्हें अपने बेटी से मिलवाती है तो आराध्या उनके पैरों को छूकर ग्रीट करती हैं।

फैंस ने की तारीफ
अब सोशल मीडिया पर ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है और ऐश्वर्या राय की बेटी के संस्कारों की तारीफें हो रही हैं।  एक यूजर ने लिखा, ऐश्वर्या की बेटी उनकी सबसे बड़ी चीयरलीडर और समर्थक हैं, ऐश वास्तव में जिंदगी में जीत गईं... उन्होंने एक लेजेंड बेटी का पालन-पोषण किया है! मां-बेटी का रिश्ता बहुत अच्छा है। दूसरे ने लिखा, मां ने कितने अच्छे संस्कार दिए हैं।